Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

भारत में iPhone 16 सीरीज की सेल शुरू, दिल्ली-मुंबई एप्पल स्टोर के बाहर भारी भीड़

Neelu Keshari
20 Sep 2024 5:30 AM GMT
भारत में iPhone 16 सीरीज की सेल शुरू, दिल्ली-मुंबई एप्पल स्टोर के बाहर भारी भीड़
x

नई दिल्ली। एप्पल ने आज यानी शुक्रवार से भारत में अपनी आईफोन 16 सीरीज की बिक्री शुरू की। इसे लेकर आईफोन फैन्स के बीच में काफी उत्सुकता देखने को मिली है। एप्पल की आईफोन 16 खरीदने के लिए दिल्ली के साकेत के सेलेक्ट सिटी वॉक में लोगों की भीड़ देखी गई। तो वहीं मुंबई के बीकेसी में कंपनी के स्टोर के बाहर बड़ी संख्या में लोग उमड़े।

मुंबई के एप्पल शोरूम पर मौजूद एक ग्राहक उज्जवल शाह ने कहा कि मैं अहमदाबाद से आया हूं। मैं पिछले 21 घंटों से कतार में खड़ा हूं। मैं कल सुबह 11 बजे से यहां हूं और आज सुबह 8 बजे स्टोर में प्रवेश करने वाला मैं पहला व्यक्ति होऊंगा। मैं आज बहुत उत्साहित हूं। पिछले साल मैं 17 घंटे तक कतार में खड़ा रहा था।

आईफोन 16 के लिए सूरत से मुंबई पहुंचे एक शख्स अक्षय ने कहा कि मैं सुबह 6 बजे आया था। मैंने iPhone 16 Pro Max खरीदा। मुझे iOS 18 पसंद आया और ज़ूम कैमरा क्वालिटी अब बेहतर हो गई है, मैं सूरत से आया हूं।

कंपनी ने 9 सितंबर को अपने साल के सबसे बड़े इवेंट 'इट्स ग्लोटाइम' में AI फीचर्स के साथ आईफोन 16 सीरीज लॉन्च की थी। इसमें चार नए आईफोन लॉन्च किए गए थे। इसमें iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro, iPhone 16 Pro Max शामिल हैं। एपल के इस इवेंट का नाम 'एप्पल ग्लोटाइम' रखा गया था।

Next Story