Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

मणिपुर पहुंचे India गठबंधन के सांसद बोले ,यहाँ हालात सही नहीं - राज्यपाल से करेंगे शांति बहाली की अपील

Saurabh Mishra
30 July 2023 6:08 AM GMT
मणिपुर पहुंचे  India गठबंधन के सांसद बोले  ,यहाँ हालात सही नहीं - राज्यपाल से करेंगे शांति बहाली की अपील
x

मणिपुर में जारी हिंसा के बाद अब राजनीति भी चरम पर पहुंच गई है। इंडिया गठबंधन के सांसद जहां बीते दिन हिंसा पीड़ितों से मिले तो वहीं भाजपा ने इसे नाटक करार दिया। विपक्षी सांसदों ने बीते दिन मणिपुर में राहत शिविरों का भी दौरा किया और लोगों से उनकी तकलीफों के बारे में जाना।

इस बीच अब सभी सांसद राज्यपाल अनुसुइया उइके से मिलने इंफाल के राजभवन पहुंचे हैं। नेता राज्यपाल के सामने लोगों की मांगे रखेंगे।

अधीर रंजन--केंद्र ने मणिपुर को नजरअंदाज किया

मणिपुर दौरे पर गए विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' के प्रतिनिधिमंडल के सदस्य और कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मुख्य बात यह है कि मणिपुर को नजरअंदाज किया गया है। उन्होंने कहा कि चूंकि राज्य सरकार और केंद्र सरकार ने इसे नजरअंदाज किया है, इसलिए स्थिति बिगड़ रही है। जल्द से जल्द शांति बहाल होनी चाहिए। सांसद ने कहा कि हम मांग करेंगे कि राज्यपाल सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए सभी प्रयास करें।

राज्यपाल के सामने लोगों की मांग रखेंगे विपक्षी सांसद

राजद सांसद मनोज झा ने राज्यपाल से मिलने से पहले कहा,

मनोज झा ने आगे कहा कि हम राज्यपाल से लोगों की मांगों पर ध्यान देने और राज्य में शांति बहाल करने की अपील करेंगे।

मणिपुर में हालात ठीक नहींः सुष्मिता

टीएमसी सांसद सुष्मिता देव ने कहा कि मणिपुर के हालात अच्छे नहीं हैं, हम राज्यपाल को एक संयुक्त ज्ञापन सौंपना चाहते हैं और शांति बहाल करने की अपील करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हम राज्यपाल से राज्य की स्थिति के बारे में पीएम मोदी और अमित शाह को जानकारी देने के लिए कहेंगे।

Saurabh Mishra

Saurabh Mishra

    Next Story