Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

श्रद्धा केस जैसी घटना मुंबई में, लाश को उबालकर मिक्सर में पिसता था आरोपी

श्रद्धा केस जैसी घटना मुंबई में, लाश को उबालकर मिक्सर में पिसता था आरोपी
x
मनोज को सरस्वती के कही ओर अफेयर होने का शक था। इसी के चलते दोनों में आए दिन लड़ाई होती थी। कुछ दिनों पहले झगड़ों से तंग आकर आत्महत्या कर डाली।

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में आरोपी को अभी जेल भी नहीं हुई और वैसी ही एक घटना मुंबई के मीरा रोड (Meera Road) में हो गई। मुंबई से सटे मीरा रोड इलाके में लिव इन में रहने वाले एक शक्स ने अपनी पार्टनर के टुकड़े कर डाले। कुछ लोगों का कहना है की बदबू ना आए इसके लिए वो लाश के टुकड़े कुकर में उबलता था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और मामले की जांच कर रही है।घटना मीरा रोड के भायंदर फ्लाईओवर के पास के गीता नगर फेस 7 की है।

56 साल का मनोज साने (आरोपी) (Manoj Sane)और 32 साल की सरस्वती वैद्य (Sarasvati Vaidya) लिव इन में रहते थे। पर पिछले कुछ दिनों से ना सरस्वती दिख रही थी ना मनोज किसी से मिल रहा था। और तो और घर से अजीब सी बदबू आती थी।जिसके बाद बुधवार 7 जून को मनोज के पड़ोसियों ने इस बात की शिकायत नयानगर पुलिस थाने (Nayanagar Police) से की। घटना की जानकारी मिलने के बाद नयानगर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो मनोज घर पर था पर दरवाजा नहीं खोल रहा था।

जिसके बाद पुलिस ने जबरदस्ती दरवाजा तोड़ दिया। दरवाजा खुलते ही घर के अंदर से बदबू आने लगी जांच करने पर पता चला की मनोज ने पेड़ काटने की मशीन से सरस्वती के लाश के टुकड़े कर लाश ठिकाने लगा दी थी।सूत्रों के अनुसार मनोज को सरस्वती के कही ओर अफेयर होने का शक था। इसी के चलते दोनों में आए दिन लड़ाई होती थी। कुछ दिनों पहले झगड़ों से तंग आकर आत्महत्या कर डाली। जिसके बाद मनोज को डर लगा की कही उसे सरस्वती के आत्महत्या के लिए जिम्मेदार न माना जाए।

इसलिए उसने लाश को ठिकाने लगाने का फैसला लिया।जानकारी के मुताबिक मनोज ने पहले लाश के टुकड़े किया फिर उसे उबालकर मिक्सर में पीस डालता था। सोसायटी के गटर में भी उसने कुछ टुकड़े फेके थे।टुकड़े फेके के लिए उसने अपनी बाइक का इस्तेमाल किया था। आरोपी के साथ ये सारी चीजें भी पुलिस ने हिरासत में ले ली है। पुलिस ने अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।वे पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इतर कर रहे है।

वार्ता 24 संवाददाता

वार्ता 24 संवाददाता

    Next Story