Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

कोलकाता रेप कांड मामले में स्वास्थ्य विभाग ने चिकित्सा अधीक्षक को हटाने का दिया आदेश

Tripada Dwivedi
11 Aug 2024 5:09 PM GMT
कोलकाता रेप कांड मामले में स्वास्थ्य विभाग ने चिकित्सा अधीक्षक को हटाने का दिया आदेश
x

कोलकाता। आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में एक महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के दो दिन बाद पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य विभाग ने इसके चिकित्सा अधीक्षक-सह-उप प्राचार्य डॉ. संजय वशिष्ठ को हटाने का आदेश दिया है।

इस बीच आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के अधिकारियों ने अस्पताल को सुरक्षा कर्मचारी उपलब्ध कराने वाली दो आउटसोर्स सुरक्षा एजेंसियों को भी एक विज्ञप्ति भेजी है जिसमें कहा गया है कि एजेंसियों के तहत काम करने वाले सभी सफाई कर्मचारी निर्धारित वर्दी पहनें और बिना किसी अपवाद के तत्काल प्रभाव से अपने पहचान पत्र पहनें। अस्पताल के अधिकारियों ने पहले ही दो सुरक्षाकर्मियों को निलंबित कर दिया है जो दुर्घटना वाली रात ड्यूटी पर थे।

कोलकाता पुलिस आयुक्त विनीत कुमार गोयल ने कहा कि ज्वाइंट सीपी क्राइम ने मृतका के परिवार आज भी मुलाकात की है। परिवार वालों को सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट सौंप दी गई है। छात्रों के सवाल को सुना गया है और उसके जवाब भी दिए गए हैं। छात्र किसी भी समय हमसे किसी भी समस्या को लेकर के संपर्क कर सकते हैं। किसी भी कॉलेज के छात्र किसी भी समस्या के लिए हमसे मिल सकते हैं। छात्रों से यही अपील है कि आपके पास अगर कोई भी इनपुट हो तो हमसे शेयर करें। छात्रों मांग थी कि घटना वाली रात में ड्यूटी पर तैनात सहायक पुलिस आयुक्त(चंदन गुहा) को यहां पर तैनाती से हटाया जाए तो हमने उन्हें हटा दिया है। छात्र अपना प्रदर्शन कब खत्म करेंगे यह उनके ऊपर है लेकिन पुलिस-प्रशासन का पूरा सहयोग है। वे बेझिझक हमसे किसी भी समस्या को लेकर के जुड़ सकते हैं।

Next Story