Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

स्कूल को चमकाने के चक्कर में प्रिंसिपल और पिता ने चढ़ा दी 7 साल के मासूम की बलि

Tripada Dwivedi
27 Sep 2024 6:33 AM GMT
स्कूल को चमकाने के चक्कर में प्रिंसिपल और पिता ने चढ़ा दी 7 साल के मासूम की बलि
x

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक स्कूल ने अपने हॉस्टल में पढ़ने वाले 7 साल के एक बच्चे की बलि दे दी। पुलिस ने बताया है कि यह जादू-टोने के चक्कर में बली दी गई है। इस मामले में रासगवां के डीएल पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर, तीन शिक्षकों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक कुछ महीने पहले भी एक बच्चे की बलि देने की नाकाम कोशिश की गई थी। पुलिस ने बताया कि स्कूल की सफलता के लिए बच्चे की बलि दी गई। इसमें बलि देने वाले बच्चे के पिता भी शामिल थे।

रिपोर्ट के मुताबिक पिता जशोधन सिंह जो जादू-टोने में विश्वास करते थे उन्होंने अपने बेटे और शिक्षकों से कहा कि स्कूल के एक बच्चे की बलि देने से स्कूल को बड़ी सफलता मिलेगी। जिसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया।

पुलिस ने आरोपियों की पहचान स्कूल के डायरेक्टर दिनेश बघेल, उनके पिता जशोधन सिंह और शिक्षक लक्ष्मण सिंह, वीरपाल सिंह और रामप्रकाश सोलंकी के रूप में की है। इस स्कूल में करीब 600 छात्र पढ़ते हैं और छोटे बच्चों के लिए हॉस्टल की भी सुविधा है। बताया जा रहा है कि बलि चढ़ाया गया बच्चा भी इसी हॉस्टल में रहता था। बच्चे के पिता दिल्ली में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं।

Next Story