Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

अगर कांग्रेस ने लोगों के लिए काम किया होता तो पीएम मोदी को 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन नहीं देना पड़ता: सीएम योगी

Neelu Keshari
30 Sep 2024 9:12 AM GMT
अगर कांग्रेस ने लोगों के लिए काम किया होता तो पीएम मोदी को 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन नहीं देना पड़ता: सीएम योगी
x

भिवानी, हरियाणा। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर हरियाणा में चुनाव प्रचार जोरों पर है। इसी बीच आज हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस की ताबड़तोड़ रैलियां है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भिवानी में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा है।

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि मैं यहां केवल एक बात कहने आया हूं। 2014 में पीएम मोदी प्रधानमंत्री बने। 2017 में उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी और तब लोगों की 500 साल की चिंता (अयोध्या में राम मंदिर) दूर हुई। पूरा देश इसे महसूस करता है। वे गर्व और खुश हैं। हालांकि, कांग्रेस को इससे परेशानी है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं बवानी खेड़ा की जनता का आभारी हूं जिन्होंने यहां कांग्रेस का कभी खाता नहीं खुलने दिया। यहां की जनता जानती है कि अगर कांग्रेस जीती तो देश के साथ गद्दारी करेगी। कांग्रेस ने अपने राजनीतिक फायदे के लिए देश के बंटवारे का समर्थन किया। तुष्टिकरण की हदें पार की और विकास के नाम पर सिर्फ अपने घरों का विकास किया।

सीएम योगी ने कहा कि आपने देखा है कि पिछले 10 सालों में हरियाणा में कनेक्टिविटी का विकास हुआ है। अगर कांग्रेस ने लोगों के लिए काम किया होता तो पीएम मोदी को 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन नहीं देना पड़ता। एक तरफ भारत 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दे रहा है और दूसरी तरफ पाकिस्तान दुनिया के सामने भीख मांगने को मजबूर है।

Next Story