Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

'मैं केजरीवाल को बेनकाब कर दूंगा, सरकारी गवाह बन जाऊंगा', सुकेश चंद्रशेखर ने कही यह बात

SaumyaV
23 March 2024 11:30 AM GMT
मैं केजरीवाल को बेनकाब कर दूंगा, सरकारी गवाह बन जाऊंगा, सुकेश चंद्रशेखर ने कही यह बात
x

कोर्ट में सुकेश ने कहा कि मैं उसे बेनकाब कर दूंगा, मैं केजरीवाल और उनकी टीम के खिलाफ सरकारी गवाह बन जाऊंगा। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि उसे सजा दी जाए।

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अरविंद केजरीवाल और उनकी टीम को एक्सपोज करने का दावा किया है। दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में सुकेश ने कहा कि मैं उसे बेनकाब कर दूंगा, मैं केजरीवाल और उनकी टीम के खिलाफ सरकारी गवाह बन जाऊंगा। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि उसे सजा दी जाए। अदालत ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित शराब नीति घोटाला मामले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 28 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भेज दिया।

'तिहाड़ जेल में आपका स्वागत है'

केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें खत लिखा। जिसके जरिए सुकेश ने तंज कसते कहा कि मैं उनका (केजरीवाल) तिहाड़ जेल के क्लब में स्वागत करता हूं। सुकेश ने चिट्ठी में लिखा- सच की हमेशा जीत होती है। मेरे प्रिय अरविंद केजरीवाल, सबसे पहले मैं आपका स्वागत करता हूं। आप तिहाड़ क्लब के 'बॉस' हैं। तीन भाई अब तिहाड़ क्लब चलाएंगे।

'भगवान राम ने दी आपको सजा'

सुकेश ने अपने खत में कहा कि यह यह नए भारत की शक्ति का शानदार उदाहरण है, जो कि यह दिखाता है कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। आपने और आपको दे भाइयों ने दिल्ली की जनता को ठगा है। आपको भगवान राम ने आपके भ्रष्टाचार और कर्मों की सजा दी है। ऊपर वाला सब देखता है।

बता दें कि दिल्ली शराब नीति घोटाले मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले एजेंसी केजरीवाल को नौ समन भेज चुकी थी, लेकिन वह एक भी बार एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए थे।

Next Story