Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

अरविंद केजरीवाल के सीएम पद से इस्तीफा देने से मैं दुखी हूं... जानें आतिशी ने क्यों ऐसा कहा कि कोई मुझे माला ना पहनाएं

Tripada Dwivedi
17 Sep 2024 8:21 AM GMT
अरविंद केजरीवाल के सीएम पद से इस्तीफा देने से मैं दुखी हूं... जानें आतिशी ने क्यों ऐसा कहा कि कोई मुझे माला ना पहनाएं
x

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप विधायक दल की नेता चुने जाने के बाद आतिशी पहली बार मीडिया के सामने आई। उन्होंने सबसे पहले अरविंद केजरीवाल का आभार व्यक्त किया। बता दें अरविंद केजरीवाल के पद छोड़ने के बाद वह दिल्ली की नई सीएम होंगी।

उन्होंने कहा कि सबसे पहले मैं दिल्ली के लोकप्रिय सीएम, आप के राष्ट्रीय संयोजक और मेरे गुरु अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद करना चाहूंगी। उन्होंने मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी और मुझ पर भरोसा किया। यह सिर्फ अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में ही हो सकता है। कोई पहली बार राजनीति में आया व्यक्ति किसी राज्य का सीएम बन जाए। मैं एक साधारण परिवार से आती हूं। अगर मैं किसी और पार्टी में होती तो शायद मुझे चुनाव का टिकट भी नहीं मिलता लेकिन अरविंद केजरीवाल ने मुझ पर भरोसा किया। मुझे पहले विधायक बनाया फिर मंत्री बनाया इसके बाद आज मुझे सीएम पद की जिम्मेदारी दी।

आतिशी ने कहा कि मुझे खुशी है कि अरविंद केजरीवाल ने मुझ पर इतना भरोसा किया लेकिन मुझे दुख भी है क्योंकि दिल्ली के सीएम और मेरे बड़े भाई अरविंद केजरीवाल आज इस्तीफा दे रहे हैं। आप के सभी विधायकों और दिल्ली की 2 करोड़ जनता की तरफ से मैं कहना चाहती हूं कि दिल्ली का सीएम सिर्फ एक है वो अरविंद केजरीवाल है। मुझे मुख्यमंत्री बनाए जाने के नाते कोई मुझे माला ना पहनाएं।

Next Story