Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

मुझे वायनाड के लोगों की सहायता की चिंता है ना कि राजनीति की: राहुल गांधी

Tripada Dwivedi
1 Aug 2024 5:30 PM GMT
मुझे वायनाड के लोगों की सहायता की चिंता है ना कि राजनीति की: राहुल गांधी
x

वायनाड। केरल के वायनाड भूस्खलन में प्रभावित पीड़ितों से लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी और प्रिंयका सिंह वाड्रा ने मुलाकात की। राहुल गांधी ने कहा कि यह वायनाड, केरल और पूरे देश के लिए एक भयावह त्रासदी है। हम परिस्थिति को देखने आए हैं और यहां पर परिस्थिति दर्दनाक है। हम पीड़ितों की सहायता की पूरी कोशिश करेंगे। अभी कई काम हैं जो करना है। यहां पर मदद कर रहे सभी लोगों का धन्यवाद करूंगा। मेडिकल टीम का शुक्रिया अदा करता हूं।

उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह एक राष्ट्रीय आपदा है। अभी राहत-बचाव और सहायता का वक्त है। मुझे वायनाड के लोगों की सहायता की चिंता है ना कि राजनीति की। अभी समय यह सुनिश्चित करने का है कि सभी तरह की सहायता मिले। मुझे अभी राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है। मुझे वायनाड के लोगों में दिलचस्पी है। मुझे पता है कि अपनों को खोने का गम क्या होता है। मैं गौरवान्वित हूं कि वायनाड के साथ इस घड़ी में वायनाड के लोग, देश के लोग खड़े हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कि हमने पूरे दिन भूस्खलन में प्रभावित पीड़ितों लोगों से मुलाकात की है जो इस आपदा से जूझ रहे हैं। हम लोगों को हर संभव सहायता के लिए यहां आए हैं। ऐसे समय में हमें कष्ट से गुजर रहे लोगों की मदद के लिए आगे आने की जरूरत है। प्रशासन और राज्य सरकार अपने स्तर पर काम कर रही है। आपदा से प्रभावित ज्यादातर लोगों का कहना है कि वे उसी इलाके में रहना चाहते हैं। हमें उसके पुनर्वास लिए कोई समाधान निकालना होगा।

Next Story