Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

कोलकाता रेप-मर्डर केस में पिता को वारदात के बारे में कैसे बताया, जानें पूरी कॉल की बातें

Tripada Dwivedi
29 Aug 2024 1:43 PM GMT
कोलकाता रेप-मर्डर केस में पिता को वारदात के बारे में कैसे बताया, जानें पूरी कॉल की बातें
x

कोलकाता। कोलकाता में आरजी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप-मर्डर केस में पता चला है कि वारदात होने के बाद पिता को अस्पताल से तीन कॉल किए गए थे। जिसका ऑडियो टेप सामने आया है लेकिन इसकी अधिकारित पुष्टि नहीं हुई है।

पहले ऑडियो टेप में फोन करने वाली मृतका के पिता को अपना परिचय अस्पताल की सहायक अधीक्षक के रूप में देते हुए कह रही हैं- 'आपकी बेटी ठीक नहीं है। क्या आप तुरंत अस्पताल आ सकते हैं। पीड़िता के पिता ने इस बारे में और जानना चाहा तो कॉल करने वाली महिला ने कहा कि वह ठीक नहीं है। हम उसे भर्ती कर रहे हैं।

उसके बाद पिता के थोड़ा दबाव देकर पूछने पर उसने कहा जब आप यहां आएंगे तो डॉक्टर आपको बताएंगे कि क्या हुआ है। हमें आपका नंबर मिला तो फोन किया क्योंकि आप परिवार से हैं। इसके थोड़ी देर बाद उस महिला ने फिर से फोन करके कहा कि उसकी हालत बहुत गंभीर है। कृपया जितनी जल्दी हो सके आप अस्पताल पहुंचिए।

इतना सुनने के बाद पिता परेशान होकर फिर पूछा तो उक्त महिला ने कहा कि जब आप यहां आएंगे तो डॉक्टर बताएंगे कि क्या हुआ है। पिता ने पूछा कि आप कौन बोल रही हैं तो कॉल करने वाली महिला ने कहा कि मैं अस्पताल की सहायक अधीक्षक हूं। मैं डॉक्टर नहीं हूं। इसके बाद पिता ने पूछा कि वहां पर कोई डॉक्टर मौजूद है कि नहीं इस सवाल के बाद कॉल काट दी जाती है।

इसके बाद तीसरी व आखिरी बार कॉल आया। उक्त महिला ने पिता से कहा कि आपकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है और उसकी मृत्यु हो गई है। हम अस्पताल में हैं और सबके सामने से आपको कॉल कर रही हूं।

Next Story