Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

नोएडा में भीषण सड़क हादसा! कार और ट्रैक्टर की जबरदस्त टक्कर में चार की मौत, एक घायल, दिल्ली से खाना खाकर लौट रहे थे पांचों दोस्त

Neelu Keshari
30 Sep 2024 6:51 AM GMT
नोएडा में भीषण सड़क हादसा! कार और ट्रैक्टर की जबरदस्त टक्कर में चार की मौत, एक घायल, दिल्ली से खाना खाकर लौट रहे थे पांचों दोस्त
x

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में भीषण सड़क हादसा हो गया है। एक कार और ट्रैक्टर की जबरदस्त टक्कर हो गई। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। यह घटना बीती रात लगभग दो बजे हुई है।

DCP राम बदन सिंह ने कहा कि कल रात सेक्टर 10-11 के इलाके में 5 लोगों को ले जा रही एक तेज रफ़्तार कार एक ट्रैक्टर से टकरा गई। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, तीन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में, तीन घायलों में से दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। एक घायल अब खतरे से बाहर है। मामले में पुलिस कार्रवाई की गई। ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है। लोग लापरवाही से गाड़ी चला रहे थे और ऐसा लगता है कि उन्होंने शराब पी रखी थी। इस घटना में कुल चार लोगों की मौत हुई है।

न्यू कोंडली पॉकेट ए-2 के रहने वाले पांच दोस्त दिल्ली से खाना खाने के लिए नोएडा गए थे। खाना खाने के बाद वहां से लौटते समय हिमांशु उर्फ बिट्टू गाड़ी चल रहा था‌। जैसे ही वह शिवानी फर्नीचर के पास पहुंचे, तभी सेक्टर 11 एच ब्लॉक के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए है। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। इस हादसे में विशाल, मोहित, हिमांशु और मनीष की मौत हो गई है जबकि उत्तम का इलाज अभी भी चल रहा है।

Next Story