Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

असम से गृह मंत्री शाह बोले- आपके पास दो विकल्प, मोदी या राहुल

Khursheed Saifi
9 April 2024 10:16 AM GMT
असम से गृह मंत्री शाह बोले- आपके पास दो विकल्प, मोदी या राहुल
x

लखीमपुर, असम। 2024 लोकसभा के प्रचार-प्रसार में किसी तरह की कमी न रहे। इसके लिए गृहमंत्री अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी पूरे देश के भ्रमण पर निकले हैं। इसी बीच अमित शाह असम के दौरे पर हैं और जनसभा को संबोधित किया। यहां पर भारी मात्रा में कार्यकर्ता और पार्टी के समर्थक मौजूद रहे। इस दौरान गृहमंत्री ने कहा कि 19 अप्रैल को चुनाव के दिन आपको तय करना होगा कि आपका सांसद कौन होगा।

अमित शाह ने कहा कि यहां की जनता को 19 अप्रैल को तय करना होगा कि आपका सांसद कौन होगा, कौन सी पार्टी सरकार बनाएगी और अगला प्रधानमंत्री कौन होगा। आपके पास दो विकल्प हैं, एक तरफ राहुल गांधी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी का गठबंधन है और दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा पार्टी है।

उन्होंने कहा कि मैं आज आपको कहना चाहता हूं कि आने वाले दिनों में असम देश के अन्य विकसित राज्य की बनेगा। कांग्रेस पार्टी ने सालों से राम मंदिर को नजरअंदाज किया। पीएम मोदी के कार्यकाल में इस मामले पर फैसला आया। भूमि पूजन हुआ और आखिरकार 22 जनवरी को रामलला की प्राणप्रतिष्ठा हुई। बता दें कि गृहमंत्री इसके बाद पलामू में जनसभा को संबोधित करेंगे।

चुनाव को ध्यान में रखते हुए पीएम मोदी उत्तर प्रदेश की पीलीभीत में उपस्थित हैं। यहां से उन्होंने एक जनसभा को संबोधित कर कहा कि भाजपा के काल में भारत के हर क्षेत्र में प्रगति हुई है। साथ ही कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर निशाना साध दिया, कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति की वजह से सीएए का विरोध कर रही है।

Next Story