Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

अरे महिला हो, तुम कुछ जानती नहीं हो, चुपचाप सुनो... यह कहकर नीतिश कुमार ने विधायक रेखा देवी को डांटा! रेखा ने कहा माफी मांगे सीएम

Neelu Keshari
24 July 2024 7:59 AM GMT
अरे महिला हो, तुम कुछ जानती नहीं हो, चुपचाप सुनो... यह कहकर नीतिश कुमार ने विधायक रेखा देवी को डांटा! रेखा ने कहा माफी मांगे सीएम
x

पटना। बिहार विधानसभा में बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुछ ऐसा बयान दिया है कि जिसे लेकर अब हंगामा शुरू हो गया है। दरअसल जब सीएम नीतीश कुमार अपना भाषण देने के लिए खड़े हुए तो विपक्ष आरक्षण को लेकर हंगामा कर रहे थे। इस दौरान सीएम बार-बार विपक्ष के विधायकों से अपील कर रहे थे कि एक बार पूरी बात सुन लीजिए। तभी सीएम आरजेडी की विधायक रेखा देवी पर भड़क गए। इस दौरान उन्होंने कहा कि अरे महिला हो, तुम कुछ जानती नहीं हो। चुपचाप सब कुछ सुनो।

वहीं अब नीतीश कुमार की टिप्पणी पर आरजेडी विधायक रेखा देवी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि वो हम सबके मुख्यमंत्री हैं। महिला से बात करने का एक तरीका होता है लेकिन मुख्यमंत्री तो तरीका ही भूल गए हैं कि महिला से किस तरह से बात की जाती है। आरजेडी विधायक ने कहा कि बताइए मुख्यमंत्री महिला से कहते हैं कि वो कुछ नहीं जानती है। कैसे आ गई महिला। हम कहते हैं कि महिलाओं को अपमानित करना बंद करें मुख्यमंत्री। महिलाओं को सम्मान दें।

जब विधायक रेखा देवी से पूछा गया कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि उन्होंने महिलाओं और बेटियों के लिए कई योजनाएं चलाईं तो इस पर उन्होंने कहा कि बेटियों को आगे बढ़ाते हैं लेकिन बेटियों के साथ क्या हो रहा है, मुख्यमंत्री ये तो नहीं देखते हैं। बेटियां कहीं सुरक्षित हैं। महिलाओं से मुख्यमंत्री को माफी मांगनी चाहिए।

Next Story