Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

हरियाणा: 4/17 राउंड की मतगणना के बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा भाजपा की मंजू से 22,182 मतों से आगे, शैलजा सीएम की दावेदारी पर अडिग!

Tripada Dwivedi
8 Oct 2024 5:48 AM GMT
हरियाणा: 4/17 राउंड की मतगणना के बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा भाजपा की मंजू से 22,182 मतों से आगे, शैलजा सीएम की दावेदारी पर अडिग!
x

रोहतक। हरियाणा की 90 सीटों पर हुए चुनावों के बाद आज मंगलवार सुबह आठ बजे से काउंटिंग जारी है। चुनाव आयोग के नवीनतम आंकड़ों के अनुसार 4/17 राउंड की मतगणना के बाद पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा भाजपा की मंजू से 22,182 मतों के अंतर से आगे चल रहे हैं।

इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि मौजूदा रुझानों के अनुसार कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है। सीएम पद के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सीएम चेहरा तय करेगी। अबकी बार कांग्रेस अपना बहुमत लाएगी। इसका श्रेय पार्टी, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, सभी पार्टी नेताओं और हरियाणा की जनता को जाता है।

वहीं कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा ने भी सीएम पद के लिए अपनी दावेदारी पेश कर दी। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे मतगणना आगे बढ़ेगी, कांग्रेस पार्टी सरकार बनाएगी और हम साठ से अधिक विधानसभा सीटें जीतेंगे। कांग्रेस में सरकार बनाने की स्थिति में मुख्यमंत्री पद के लिए अपनी दावेदारी से जुड़े सवाल पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी। उनसे जब पूछा गया कि क्यों वह अभी भी मुख्यमंत्री पद को लेकर अपनी दावेदारी पर कायम है। इस पर शैलजा ने कहा हां बिल्कुल क्यों नहीं।

Next Story