Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पाकिस्तानी डॉन को दी ईद की बधाई, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप

Tripada Dwivedi
18 Jun 2024 11:06 AM GMT
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पाकिस्तानी डॉन को दी ईद की बधाई, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप
x

नई दिल्ली। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में लॉरेंस ने पाकिस्तानी डॉन शहजाद भट्टी को ईद की बधाई दे रहा है। इस समय लॉरेंस बिश्नोई गुजरात की साबरमती जेल में बंद है। इससे पहले वह एक निजी चैनल को जेल से इंटरव्यू देने के बाद सुर्खियों में आया था। इस मामले की जांच पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट द्वारा गठित टीम कर रही है।

लॉरेंस बिश्नोई पाकिस्तानी डॉन शहजाद भट्टी को काल पर ईद की बधाई देता है। 17 सेकेंड के वायरल वीडियो में शहजाद भट्टी लॉरेंस को बताया है कि दुबई वगैरह में ईद आज हो गई है। पाकिस्तान में कल होगी। लॉरेंस पूछता है कि आज नहीं है? इस पर शहजाद भट्टी कहता है कि दूसरे देशों में आज है। बाकी कल होगी। इसके बाद लॉरेंस कहता है कि कल करूंगा बात।

गुजरात के जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा पाकिस्तानी डॉन भट्टी को वीडियो कॉल करने के कथित नए वायरल वीडियो पर गुजरात के मंत्री रुशिकेश पटेल ने कहा कि इसकी जांच की जाएगी कि यह पुराना वीडियो है या नया। यह कहां से लीक हुआ? राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने इसकी जांच का आदेश दिया है।

बता दें पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में भी लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आ चुका है। कनाडा में बैठे उसके साथी गोल्डी बराड़ ने 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा जिले के जवाहरके गांव के नजदीक ताबड़तोड़ गोलियां से भूनकर मूसेवाला की हत्या करवाई थी। साल 2018 में लॉरेंस बिश्नोई अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है। काले हिरण के शिकार मामले की वजह से वह सलमान खान से नाराज है।

Next Story