Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

विदेश मंत्री जयशंकर वोटर लिस्ट में नाम न होने से लौट गए,दूसरे बूथ पर पहुंचे तो मिला सबसे पहला वोट डालने का सर्टिफिकेट, जानिए ऐसा कैसे हुआ

Tripada Dwivedi
25 May 2024 6:37 AM GMT
विदेश मंत्री जयशंकर वोटर लिस्ट में नाम न होने से लौट गए,दूसरे बूथ पर पहुंचे तो मिला सबसे पहला वोट डालने का सर्टिफिकेट, जानिए ऐसा कैसे हुआ
x

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के छठे चरण में आज शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सभी सात सीटों पर मतदान जारी है। विदेश मंत्री एस जयशंकर वोटिंग करने के लिए मतदान केंद्र पहुंचे और लाइन में लगकर करीब 20 मिनट तक अपनी बारी का इंतजार किया। इसके बाद जब विदेश मंत्री की बारी आई तो पता चला कि उनका वोटर लिस्ट में नाम ही नहीं था। इसके बाद उन्हें पोलिंग बूथ से घर लौटना पड़ा।

मतदान केंद्र पर विदेश मंत्री को जानकारी मिली कि वोटिंग के लिए उन्हें दूसरे केंद्र पर जाना पड़ेगा। इसके बाद उन्होंने दूसरे मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान किया। इस दौरान जिला चुनाव ऑफिस की तरफ से पहले पुरुष मतदाता होने का सर्टिफिकेट भी दिया गया।

केंद्रीय मंत्री जयशंकर ने लोगों से की मतदान करने की अपील

विदेश मंत्री एस जयशंकर सभी से मतदान करने के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान केंद्र पहुंचने का आग्रह किया। उन्होंने विश्वास जताया कि दिल्ली के मतदाता एक बार फिर मोदी सरकार और विकसित भारत का समर्थन करेंगे। उन्होंने कहा कि हमने अभी अपना वोट डाला है और मैं इस बूथ पर पहला पुरुष मतदाता था। हम चाहते हैं कि लोग घरों से बाहर आएं और वोट डालें क्योंकि यह देश के लिए एक निर्णायक क्षण है।

Next Story