Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

आप सांसद संजीव अरोड़ा के घर पर ईडी की छापेमारी, मनीष सिसोदिया बोले- आज फिर मोदीजी ने अपने तोता मैना को खुला छोड़ दिया

Neelu Keshari
7 Oct 2024 5:24 AM GMT
आप सांसद संजीव अरोड़ा के घर पर ईडी की छापेमारी, मनीष सिसोदिया बोले- आज फिर मोदीजी ने अपने तोता मैना को खुला छोड़ दिया
x

जालंधर। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पंजाब के जालंधर में आम आदमी पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा के आवास पर आज यानी सोमवार को छापेमारी की। आप सांसद संजीव अरोड़ा पर फर्जीवाड़े से जमीन हासिल करने का आरोप है। संजीव अरोड़ा और नामी कारोबारी हेमंत सूद के घर पर भी ईडी ने छापेमारी की है।

यह खबर सामने आते ही दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कहा है कि आज फिर मोदीजी ने अपने तोता मैना को खुला छोड़ दिया है। आज सुबह से आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजीव अरोड़ा के घर ED वाले रेड कर रहे है। पिछले दो सालों मैं इन्होंने अरविंद केजरीवाल के घर रेड कर लिया, मेरे घर रेड कर दिया, संजय सिंह के घर रेड दिया, सत्येंद्र जैन के घर रेड कर दिया। कहीं भी कुछ भी नहीं मिला। लेकिन पूरी शिद्दत से मोदीजी की एजेंसियां लगी हुई है एक के बाद एक फर्जी केस बनाने में। आम आदमी पार्टी को तोड़ने के लिए यह लोग किसी भी हद तक जाएंगे। लेकिन कोशिश कितनी भी कर ले, आम आदमी पार्टी वाले ना रुकेंगे, ना बिकेंगे, ना डरेंगे।

तो वहीं आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी सरकार पर हमला किया है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर कहा है कि एक और सुबह, एक और रेड। आप सांसद संजीव अरोड़ा के घर ईडी वाले पहुंचे है। मोदीजी की फर्जी केस बनाने वाली मशीन 24 घंटे आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ी हुई है। SC ने भी कई बार इनको लताड़ा की झूठे केस बनवाना बंद करो, लेकिन फिर भी ईडी को समझ नहीं आ रहा। ये एजेंसियों कोर्ट को नही मानती, सिर्फ़ अपने आका की मानती है। लेकिन मोदी जी का अहंकार आम आदमी पार्टी के नेताओं के हौसलों के सामने बिल्कुल फेल है। फर्जी केस और रेड वाले हथकंडों से आप एक कट्टर ईमानदार पार्टी को तोड़ नहीं सकते मोदी जी।

Next Story