Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

डोनाल्ट ट्रंप ने कहा- 4 महीनों में हमें एक अविश्वसनीय जीत मिलेगी, अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए किया नामांकन

Tripada Dwivedi
19 July 2024 5:54 AM GMT
डोनाल्ट ट्रंप ने कहा- 4 महीनों में हमें एक अविश्वसनीय जीत मिलेगी, अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए किया नामांकन
x

नई दिल्ली। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर राजनीति चरम पर है। रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर गोली लगने के बाद से बाइडन और उनका प्रशासन बैकफुट पर है। हमले का बाद डोनाल्ट ट्रंप फिर सबके सामने आए हैं।

मिल्वौकी में रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन के आखिरी दिन डोनाल्ड ट्रंप पहुंचे। ट्रंप जब स्टेज पर आए तो यूएसए यूएसए के ​​नारे लग रहे थे और राष्ट्रगान बज रहा था।

डोनाल्ट ट्रंप ने कहा कि मैं पूरे अमेरिका का राष्ट्रपति बनने के लिए चुनाव लड़ रहा हूं। आधे अमेरिका का नहीं क्योंकि आधे अमेरिका के लिए जीतने से कोई जीत नहीं होती। इसलिए आज रात मैं पूरे विश्वास के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए आपके नामांकन को गर्व से स्वीकार करता हूं। 4 महीनों में हमें एक अविश्वसनीय जीत मिलेगी। हम सभी धर्मों, लोगों और पंथों के लिए शांति और समृद्धि का एक नया युग शुरू करेंगे।

ट्रंप ने बटलर में अपने ऊपर हमले के बारे में कहा कि उस दिन भगवान ने ही उन्हें बचाया था। मैं इस शाम की शुरुआत शनिवार को मेरी रैली में हत्या के प्रयास के बाद अमेरिकी लोगों द्वारा दिए गए प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करके करना चाहता हूं। हत्यारे की गोली मेरी जान लेने के एक चौथाई इंच के अंतर से रह गई। मैं सुरक्षित महसूस कर रहा था क्योंकि मेरे साथ भगवान थे। गोलियां हम पर बरस रही थीं लेकिन मैं शांत था। अगर मैं गर्दन नहीं हिलाता तो शायद बचता भी नहीं।

Next Story