Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

बिहार की मान-मर्यादा, बिहारियों का सम्मान इंडी गठबंधन वालों के लिए कोई मायने नहीं रखता: पीएम मोदी

Tripada Dwivedi
21 May 2024 9:06 AM GMT
बिहार की मान-मर्यादा, बिहारियों का सम्मान इंडी गठबंधन वालों के लिए कोई मायने नहीं रखता: पीएम मोदी
x

महाराजगंज, बिहार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के महाराजगंज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपको गारंटी देता हूं, मैं आपके लिए दिन-रात मेहनत करूंगा। पहले से भी ज्यादा मेहनत करूंगा। मुझे आपके लिए, आपके भविष्य के लिए, आपके बच्चों के भविष्य के लिए विकसित बिहार बनाना है और विकसित भारत बनाना है।

उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे 4 जून पास आ रहा है मोदी के लिए इंडिया गठबंधन वालों की गालियां और बद्दुआ की संख्या बढ़ती ही जा रही है। इनसे बर्दाश्त नहीं हो रहा है कि मोदी को देश की जनता अगले 5 साल के लिए फिर से चुनने जा रही है। जिन्होंने बिहार को जंगलराज दिया, नौजवानों को पलायन दिया, परिवारों को गरीबी दी। जिन्होंने बिहार के लोगों को मारा, तड़पाया, माताओं-बहनों का जीवन बर्बाद ​किया। जो लोग आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे हैं, जिन्हें अदालत ने दोषी साबित किया है। इन लोगों की आंखों में मोदी चौबीसों घंटे खटकता है, लेकिन इनकी लाख कोशिशों के बावजूद मैं आपकी सेवा में डटा रहूंगा।

इंडिया गठबंधन वाले पहले यहां से उद्योग व्यापार का पलायन करवाया और अब ये लोग बिहार के परिश्रमी साथियों का अपमान करने में जुटे हैं। पंजाब में कांग्रेस के एक नेता कहते हैं कि बिहार के लोगों को पंजाब में बहिष्कार करना चाहिए और RJD के नेता आपसे यहां वोट मांग रहे हैं। वह कहते हैं कि बिहार के लोगों को न पंजाब में घर खरीदने देना चाहिए और न ही पंजाब में बिहारियों को कोई अधिकार देना चाहिए।

बिहार की मान-मर्यादा, बिहारियों का सम्मान इंडी गठबंधन वालों के लिए कोई मायने नहीं रखता। जब डीएमके के लोगों ने बिहार को गाली दी, जब तेलंगाना के कांग्रेस नेता ने गालियां दीं, तब भी ये शाही परिवार अपने होठों पर ताला लगाकर बैठ गया था।

Next Story