Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

ममता बनर्जी एक महिला मुख्यमंत्री होते हुए भी बंगाल की बेटियों की सुरक्षा करने में असफल रही हैं: जे.पी. नड्डा

Tripada Dwivedi
27 Aug 2024 6:20 PM GMT
ममता बनर्जी एक महिला मुख्यमंत्री होते हुए भी बंगाल की बेटियों की सुरक्षा करने में असफल रही हैं: जे.पी. नड्डा
x

दिल्ली। कोलकाता आरजी मेडिकल कालेज और अस्पताल में एक महिला डॉक्टर के साथ रेप-मर्डर केस को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने ममता बनर्जी पर निशाना ताना है। वहीं उन्होंने कल सुबह 6 बजे से अगले 12 घंटे तक बंगाल बंद रहने का आह्वान किया है।

केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि पश्चिम बंगाल की सड़कों पर ममता बनर्जी की सरकार और उनकी बर्बर पुलिस द्वारा इंसाफ की मांग कर रहे डॉक्टर, बंगाल के युवाओं और महिलाओं पर हिंसा और दमनकारी चक्रों का जो तांडव देखा गया है। वो निंदनीय तो है ही साथ में मानवता को शर्मसार करने वाला है। बंगाल में एक बेटी के साथ निर्ममता की सारी हदें पार कर दी जाती हैं। मगर ममता बनर्जी चुप हैं। स्त्री की अस्मिता को तार-तार किया जाता है लेकिन ममता बनर्जी चुप हैं। बेटी के मां-बाप को भटकाया जाता है और ममता बनर्जी चुप हैं। जब देश की युवा शक्ति ने इस अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने की कोशिश की तब ममता बनर्जी को अपने मुख्यमंत्री होने का अहसास हुआ और उन्होंने दोषियों को बचाने के लिए निर्ममता की हदों को पार कर दिया।

मैं पूछता हूं कि छात्र समाज की मांग क्या थी। यही की आरजी कर अस्पताल में हुए जघन्य अपराध के दोषियों पर कार्रवाई हो, बंगाल की बेटी को न्याय मिले। ममता बनर्जी महिला मुख्यमंत्री होते हुए भी बंगाल की बेटियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में पूरी तरह से असफल रही हैं। बंगाल में ममता बनर्जी ने निर्ममता और तानाशाही की सारी हदें पार कर दी है। बंगाल की तानाशाही मुख्यमंत्री का तानाशाह रवैया देखने को मिल रहा है। क्या मजबूरी है आपकी, आप क्यों इन दोषियों को बचाने का प्रयास कर रही हैं। सामान्य नागरिकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए भाजपा ने कल सुबह 6 बजे से अगले 12 घंटे के लिए बंगाल बंद का आह्वान किया है। मुझे पूरा विश्वास है कि बंगाल की जनता हमारे साथ खड़ी रहेगी।

Next Story