Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

राजद के घोषणापत्र पर उपमुख्यमंत्री सम्राट ने साधा निशाना, कहा- रोजगार के बदले कितनी जमीन लेंगे

Khursheed Saifi
13 April 2024 7:51 AM GMT
राजद के घोषणापत्र पर उपमुख्यमंत्री सम्राट ने साधा निशाना, कहा- रोजगार के बदले कितनी जमीन लेंगे
x

पटना। बिहार सरकार में उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता जनता (भाजपा) के नेता सम्राट चौधरी ने राजद के घोषणापत्र पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के परिवार ने अपने घोषणापत्र में यह नहीं बताया कि एक करोड़ लोगों को रोजगार देने के नाम पर वे कितनी जमीन लेगें। लालू यादव का पूरा परिवार केवल भ्रष्टाचार ही कर सकता है।

उपमुख्यमंत्री ने टिप्पणी की कि लालू प्रसाद के परिवार ने यह नहीं बताया है कि एक करोड़ लोगों को रोजगार देने के नाम पर वे कितनी जमीन लेंगे। लालू यादव का पूरा परिवार केवल भ्रष्टाचार ही कर सकता है और वे भ्रष्टाचार करने का रोडमैप बनाया है कि कैसे एक करोड़ युवाओं को सपना दिखाकर जमीनें अपने नाम पर लिखवा ली जाएं।

पटना में राजद ने अपनी पार्टी का घोषणापत्र जारी किया है। पार्टी ने इसका परिवर्तन पत्र का नाम दिया है। इस परिवर्तन पत्र में सबसे बड़ा दावा सरकारी नौकरियों को लेकर किया गया है। तेजस्वी यादव ने ऐलान किया है कि अगर देश में इंडी एलायंस की सरकार बनेगी तो एक करोड़ लोगों को नौकरी दी जाएगी।

लालू यादव के परिवार पर जमीन घोटाले का विवाद

लालू प्रसाद यादव के परिवार पर जमीन के बदले नौकरी देने का आरोप है। इसके लिए लालू यादव को जेल तक जाना पड़ा, हालांकि बीमारी की वजह से उन्हें जेल से राहत मिल गई है। साथ ही भाजपा और विपक्षी पार्टियों पर उन पर कई आरोप लगाती रही है। लालू यादव ने नौकरी के बदले गरीबों की जमीन हड़प ली। भाजपा के इस आरोप को राजद नकारती रही है।

Next Story