Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

सर्द हवाओं के साथ घने कोहरे का अटैक; हवाई यात्रियों के लिए एडवाइजरी जारी

Ruchi Sharma
15 Jan 2024 3:16 AM GMT
सर्द हवाओं के साथ घने कोहरे का अटैक; हवाई यात्रियों के लिए एडवाइजरी जारी
x

दिल्ली-एनसीआर घने कोहरे की चपेट में है। मौसम विभाग ने अगले दो दिनों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया है। वहीं दिल्ली आईजीआई की ओर से घने कोहरे को लेकर एडवाइजरी जारी कर दी है।

दिल्ली-एनसीआर में सर्द हवाओं के साथ घने कोहरे का कहर जारी है। इसी बीच दिल्ली हवाईअड्डे की ओर से यात्रियों के लिए एडवाइजरी जारी कर दी गई है। यात्रा से पहले एयरलाइंस से संपर्क करने की सलाह दी है। वहीं दूसरी तरफ मौसम विभाग की ओर से आज और कल दो दिनों के लिए अलर्ट जारी कर दिया गया है। मौसम विभाग ने 16 जनवरी तक ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। हालांकि दोपहर बाद धूप खिलने की उम्मीद जताई है।

दिल्ली हवाईअड्डे पर घने कोहरे का अलर्ट

घने कोहरे के बीच दिल्ली हवाईअड्डे की ओर से यात्रियों के लिए एडवाइजरी जारी कर दी गई है। आईजीआई हवाईअड्डे की ओर से जानकारी देते हुए बताया गया है कि हवाई यात्रा से पहले जरूर संपर्क करें।

यात्रियों से की अपील

घने कोहरे की वजह से दिल्ली हवाईअड्डे पर हवाई सेवा प्रभावित हो सकती है।यात्रियों से अपील है कि अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें। एक्स पर पोस्ट साझा कर एयरपोर्ट अथॉरिटी ने जानकारी दी। आगे कहा कि किसी भी असुविधा के लिए गहरा खेद है। इससे पहले बीते रविवार को कम दृश्यता और घने कोहरे का उत्र भारत के साथ इंडिगो की फ्लाइट्स पर भी देखने को मिला। इसकी वजह से हवाई यात्रियों को यात्रा करने में असुविधा हुई।

Ruchi Sharma

Ruchi Sharma

    Next Story