Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

Delhi Murder Case : शरीर पर चाकुओं के 16 घाव मिले हैं... खोपड़ी भी टूटी हुई मिली, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

Delhi Murder Case : शरीर पर चाकुओं के 16 घाव मिले हैं... खोपड़ी भी टूटी हुई मिली, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा
x

घटना उत्तरी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके की है. उसी इलाके की जेजे कॉलोनी में साक्षी का परिवार रहता है। साक्षी ने इसी साल 10वीं की परीक्षा दी है। पिछले कुछ माह से वह कॉलोनी में अपनी सहेली के साथ रह रही थी।

देश की राजधानी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. रविवार की रात एक बदमाश ने एक किशोर की चाकू से गोदकर करीब 20 बार हत्या कर दी और लोग देखते रहे। साहिल (20) ने भी साक्षी (16) के सिर पर पत्थर से छह बार प्रहार किया। फिर उसे लात मारकर बाहर कर दिया। पुलिस ने सोमवार को उसे बुलंदशहर से गिरफ्तार किया। प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गवाह के शरीर पर चाकुओं के 16 घाव और खोपड़ी फ्रैक्चर मिले हैं।

घटना उत्तरी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके की है. उसी इलाके की जेजे कॉलोनी में साक्षी का परिवार रहता है। साक्षी ने इसी साल 10वीं की परीक्षा दी है। पिछले कुछ माह से वह कॉलोनी में अपनी सहेली के साथ रह रही थी। रविवार रात वह अपने दोस्त के बेटे की बर्थडे पार्टी में जा रही थी। उसी समय साहिल ने उसे गली में रोक लिया और उस पर चाकू से हमला कर दिया।

इस जघन्य वारदात का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया है। घनी आबादी वाले मोहल्ले की व्यस्त गली में साहिल एक किशोर पर हमला करता नजर आ रहा है। आसपास के लोग बाहर आ रहे हैं, लेकिन कोई बच्ची को बचाने की कोशिश तक नहीं कर रहा है. साहिल के जाने के बाद गंभीर रूप से घायल साक्षी को लोगों ने नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने कहा कि साक्षी और साहिल के बीच संबंध थे, परिवार के सदस्यों ने इनकार किया

दिल्ली पुलिस पीआरओ सुमन नलवा ने बताया कि साहिल और साक्षी दोनों रिलेशनशिप में थे। शनिवार को इनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और इसी पर रविवार को आरोपी ने वारदात को अंजाम दे दिया. हालांकि साक्षी के परिवार वालों ने इस रिश्ते से इनकार किया है।

साहिल की किसी से लड़ाई नहीं हुई थी

साहिल अपने पिता सरफराज, मां और तीन बहनों के साथ जैन कॉलोनी बरवाला, प्रह्लादपुर, दिल्ली में किराये के मकान में रहता था। उसके मकान मालिक ने बताया कि उसके पिता मजदूरी करते हैं, जबकि साहिल फ्रिज और एसी की मरम्मत का काम करता था. मकान मालिक ने बताया कि उसने साहिल को इलाके में कभी किसी से लड़ते नहीं देखा था।

Next Story