Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

कांग्रेस नेता पायलट का नारा, लोकसभा चुनाव में भाजपा साउथ से साफ और नॉर्थ से हाफ

Khursheed Saifi
20 April 2024 11:30 AM GMT
कांग्रेस नेता पायलट का नारा, लोकसभा चुनाव में भाजपा साउथ से साफ और नॉर्थ से हाफ
x

जयपुर। कांग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ इंचार्ज सचिन पायलट ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की बंपर जीत की भविष्यवाणी की है। पायलट से जब रिपोर्टर ने पूछा तो उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की हार होगी और कांग्रेस पार्टी जीत दर्ज करेगी। कांग्रेस को बहुमत से जीत मिलेगी। भाजपा साउथ से साफ और नॉर्थ से हाफ होने वाली है।

पायलट ने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस के सभी उम्मीदवार जीतेंगे। कांग्रेस को बहुमत मिलेगा। बीजेपी 'दक्षिण से साफ, उत्तर से हाफ' होने जा रही है। राजस्थान में कांग्रेस दोनों चरणों में बीजेपी से ज्यादा सीटें जीतेंगी। बता दें कि छत्तीसगढ़ में 11 लोकसभा सीटों पर दो चरणों में चुनाव होगा। पहले चरणों का चुनाव 19 अप्रैल को संपन्न हुआ था और अगले चरण का चुनाव 26 अप्रैल को होना है।

लोकसभा चुनाव के चलते कांग्रेस पार्टी पूरी ताकत के साथ छत्तीसगढ़ और पूरे देश में प्रचार करने में जुटी हई है। इसी के साथ सचिन पायलट भी राजस्थान की टोंक सवाई माधोपुर में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे हैं। पायलट ने जनता से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा के समर्थन में मतदान करने की अपील की। इसी दौरान लगे हाथ भाजपा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि 400 पार का नारा देने वाले आज सफाई क्यों दे रहे हैं कि वे संविधान को खत्म नहीं करेंगे और आरक्षण को खत्म नहीं करेंगे।

Khursheed Saifi

Khursheed Saifi

    Next Story