Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

काँग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने दिया पार्टी से इस्तीफा और कुछ ही देर बाद राममंदिर के साथ अपनी फोटो पोस्ट की! क्या है इसका संकेत?

सम्पादक
5 May 2024 12:01 PM GMT
काँग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने दिया पार्टी से इस्तीफा और कुछ ही देर बाद राममंदिर के साथ अपनी फोटो पोस्ट की!  क्या है इसका संकेत?
x

दिल्ली: काँग्रेस मीडिया विभाग कोआर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने काँग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

उन्होनें लिखा है "अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता त्याग रही हूँ व अपने पद से इस्तीफ़ा दे रही हूँ।

हाँ मैं लड़की हूँ और लड़ सकती हूँ, और वही अब मैं कर रहीं हूँ।

अपने व देशवासियों के न्याय के लिए मैं निरंतर लड़ती रहूँगी।"

राधिका ने अपने इस्तीफे मे लिखा है "हर हिंदू के लिए प्रभु श्री राम की जन्मस्थली पवित्रता के साथ बहुत मायने रखती है और राम लल्ला के दर्शन मात्र से जहां हर हिंदू अपना जीवन सफल मानता है वहीं कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं।

मैंने जिस पार्टी को अपने 22 साल से ज़्यादा दिए, जहां NSUI से लेकर AICC के मीडिया विभाग में पूरी ईमानदारी से काम किया, आज वहाँ ऐसे ही तीव्र विरोध का सामना मुझे करना पड़ा है क्योंकि मैं अयोध्या में राम लल्ला के दर्शन करने से खुद को रोक नहीं पाई।

मेरे इस पुनीत कार्य का विरोध इस स्तर तक पहुँच गया कि मेरे साथ छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में हुए घटनाक्रम में मुझे न्याय देने से इंकार कर दिया गया।

मैंने हमेशा ही दूसरों के न्याय के लिए हर मंच से लड़ाई लड़ी है, किंतु जब स्वयं के न्याय की बात आई तो पार्टी में मैंने स्वयं को हारा हुआ पाया।

प्रभु श्री राम की भक्त व एक महिला होने के नाते मैं बेहद आहत हूँ। बार बार पार्टी के समस्त शीर्ष नेताओं को अवगत कराने के बाद भी जब मुझे न्याय नहीं मिला, इससे आहत होकर मैंने आज यह कदम उठाया है।

इसके बाद राधिका खेड़ा ने अयोध्या के श्री राम मंदिर के साथ वाली अपनी फोटो "एक्स" पर डाली इससे ये माना जा रहा है कि वो भाजपा मे जा सकती है।

सम्पादक

सम्पादक

    Next Story