Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

वाराणसी पहुंचे सीएम योगी: वाजिदपुर में सभा स्थल का किया निरीक्षण, पीएम के बनारस दौरे की तैयारियों की करेंगे समीक्षा

Shivam Saini
4 July 2023 11:57 AM GMT
वाराणसी पहुंचे सीएम योगी: वाजिदपुर में सभा स्थल का किया निरीक्षण, पीएम के बनारस दौरे की तैयारियों की करेंगे समीक्षा
x
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर 2:36 बजे वाराणसी हवाईअड्डे पर पहुंचे। 2:42 बजे सभा स्थल के लिए एयरपोर्ट से निकले. सीएम ने वाजिदपुर में सभा स्थल का किया निरीक्षण.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंच चुके हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर 2:36 बजे वाराणसी हवाईअड्डे पर पहुंचे। 2:42 बजे सभा स्थल के लिए एयरपोर्ट से निकले. सीएम ने वाजिदपुर में सभा स्थल का किया निरीक्षण.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दो दिवसीय दौरा सात जुलाई को होगा। उनके आगमन से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को काशी पहुंचे। जनसभा स्थल वाजिदपुर व अन्य स्थानों का दौरा किया।

भाजपा काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने बताया कि काशी के सांसद सात तारीख को अपराह्न तीन से चार बजे के बीच आएंगे। यहां करोड़ों योजनाओं की सौगात देंगे। शिलान्यास समारोह के बाद कुछ लोगों को सरकार की योजनाओं से संबंधित चेक और चाबियां भी दी जाएंगी. इसके बाद वाजिदपुर में एक जनसभा करेंगे।

जनसभा के लिए 50 हजार की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है. शहर की तीनों विधानसभाओं को पांच-पांच हजार का टारगेट दिया गया है। जनसभा के बाद बरेका में रात्रि विश्राम करेंगे. अगले दिन प्रबुद्धजनों से मुलाकात के बाद वे प्रस्थान करेंगे। इस दौरान बाबा विश्वनाथ और कालभैरव के दर्शन-पूजन भी किये जायेंगे.

Next Story