Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

सीएम योगी ने अमित शाह को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- अनुशासन और कर्मठता के जीवंत प्रतीक

Neelu Keshari
22 Oct 2024 6:00 AM GMT
सीएम योगी ने अमित शाह को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- अनुशासन और कर्मठता के जीवंत प्रतीक
x

लखनऊ। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज मंगलवार को अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है और उनकी लंबी उम्र की कामना की है। साथ ही सीएम योगी ने अमित शाह को अनुशासन और कर्मठता के जीवंत प्रतीक बताया है।

सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अमित शाह की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "अनुशासन और कर्मठता के जीवंत प्रतीक, करोड़ों कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत, सहकार से समृद्धि के भाव को निरंतर चरितार्थ कर रहे लोकप्रिय जननेता माननीय केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! समृद्ध, सुरक्षित और सशक्त राष्ट्र के निर्माण हेतु आपकी प्रतिबद्धता ने माँ भारती को निरंतर गौरवभूषित किया है। प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की प्रार्थना है।"

तो वहीं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी गृहमंत्री अमित शाह को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दीं। उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि प्रभावशाली प्रशासक, कर्मयोगी और दृढ़ व्यक्तित्व के धनी यशस्वी गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। आपके सशक्त नेतृत्व ने देश की आंतरिक सुरक्षा को अभूतपूर्व ऊंचाइयों पर पहुंचाया है और कश्मीर को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने में आपका योगदान अतुलनीय है। आपके अथक प्रयासों ने सहकारिता आंदोलन को नई दिशा और ऊर्जा दी है, जिससे ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में आर्थिक समृद्धि का मार्ग प्रशस्त हुआ है। प्रभु बदरी विशाल से आपके सुदीर्घ, आरोग्यपूर्ण एवं मंगलमय जीवन की कामना करता हूं।

Next Story