Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

सीएम ममता बनर्जी ने जूनियर डॉक्टरों के एक प्रतिनिधिमंडल को निज आवास पर किया आमंत्रित

Tripada Dwivedi
16 Sep 2024 7:26 AM GMT
सीएम ममता बनर्जी ने जूनियर डॉक्टरों के एक प्रतिनिधिमंडल को निज आवास पर किया आमंत्रित
x

कोलकाता। आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या मामले को लेकर जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर हैं। इस हड़ताल को लेकर सीएम ममता जूनियर डॉक्टरों से बात करना चाहती है। वहीं आज सीएम ममता बनर्जी ने जूनियर डॉक्टरों के एक प्रतिनिधिमंडल को शाम 5 बजे अपने आवास पर आमंत्रित किया है।

बता दें जूनियर डॉक्टरों से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मीटिंग नहीं हो पा रही है। जूनियर डॉक्टर लाइव मीटिंग चाहते है। मगर सीएम लाइव मीटिंग नहीं चाहती है। उन्होंने कहा है कि लाइव स्ट्रीमिंग की अनुमति नहीं दी जा सकती क्योंकि मामला न्यायालय में विचाराधीन है।

वहीं इससे पहले मुख्य सचिव मनोज पंत द्वारा आंदोलनकारी चिकित्सकों को भेजे गए ई-मेल में कहा गया था कि मुख्यमंत्री के कालीघाट स्थित आवास पर खुले मन से चर्चा के लिए आप आमंत्रित हैं। 15 जूनियर डॉक्टरों का एक प्रतिनिधिमंडल उक्त बैठक में शामिल हो सकता है। हम इस संबंध में आपकी सकारात्मक प्रतिक्रिया की आशा करते हैं। ममता बनर्जी शनिवार को अचानक डॉक्टरों के धरनास्थल पर पहुंचीं और उन्हें उनकी मांगों पर गौर करने तथा दोषी पाए जाने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके कुछ घंटे बाद आंदोलनकारी डॉक्टरों ने पश्चिम बंगाल सरकार को एक ई-मेल भेजकर मुख्यमंत्री बनर्जी के साथ बातचीत करने की इच्छा जताई थी।

Next Story