Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

छत्तीसगढ़ में शाह ने पूर्व सीएम बघेल पर लगाया निशाना, कहा- पांच साल तक नहीं हुई नक्सलियों पर कार्रवाई

Khursheed Saifi
22 April 2024 9:40 AM GMT
छत्तीसगढ़ में शाह ने पूर्व सीएम बघेल पर लगाया निशाना, कहा- पांच साल तक नहीं हुई नक्सलियों पर कार्रवाई
x

कांकेर। गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ के कांकेर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान शाह ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को मिर्ची लगी है क्योंकि पीएम मोदी ने उनके घोषणापत्र में से सबकी संपत्ति का सर्वे करने की बता कही। वहीं, शाह ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लेकर कहा कि उन्होंने पांच साल तक सरकार में रहने के बाद भी नक्सलियों पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं की।

शाह ने चुनावी सभा को संबोधित किया कि अभी-अभी कांग्रेस पार्टी को मिर्ची लगी है क्योंकि पीएम मोदी ने उनके घोषणापत्र में से सबकी संपत्ति का सर्वे करने वाली बात कही है। पीएम मोदी ने कल कहा कि क्यों करना है सर्वे? आज पूरी कांग्रेस पार्टी इसपर सवाल उठा रही है। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि उनके घोषणापत्र में सर्वे की बात है या नहीं? मनमोहन सिंह ने कहा था कि संसाधन पर पहला अधिकार अल्पसंख्यकों का है, आदिवासी, दलित का नहीं।

इसके साथ ही गृहमंत्री ने आगे कहा कि पीएम मोदी ने देश से आतंकवाद खत्म किया और नक्सली खत्म होने की कगार पर हैं। महादेव ऐप मामले के दौरान पांच साल तक पूर्व सीएम भूपेश बघेल सरकार में थे और इस दौरान नक्सलियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण में तीन लोकसभा राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर में चुनाव होगा। पहले चरण की वोटिंग 102 लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल को हुई थी। जबकि दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को 88 सीटों पर होगा।

Next Story