Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

CG Election 2023: 'कांग्रेस नहीं चाहती थी कि अयोध्या में राम मंदिर बने', सुकमा में बरसे सीएम योगी आदित्यनाथ

Abhay updhyay
5 Nov 2023 9:01 AM GMT
CG Election 2023: कांग्रेस नहीं चाहती थी कि अयोध्या में राम मंदिर बने, सुकमा में बरसे सीएम योगी आदित्यनाथ
x

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती थी कि अयोध्या में राम मंदिर बने। अगर कांग्रेस चाहती तो लंबे समय तक उनकी सरकार रही उन्होंने राम मंदिर का निर्माण नहीं करने दिया विवाद खड़ा किया। वे राम भक्तों को पिटवाते थे। उनके सहयोगी गोली चलवाते थे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को छत्तीसगढ़ के सुकमा में एक चुनावी रौली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और उसके सहयोगियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती थी कि अयोध्या में राम मंदिर बने। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के सहयोगी राम भक्तों पर गोली चलवाते थे। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लंबे समय से कांग्रेस की सरकार रही, लेकिन उन्होंने राम मंदिर का निर्माण नहीं कर विवाद खड़ा किया।

कांग्रेस ने खड़ा किया विवादः सीएम योगी आदित्यनाथ

कांग्रेस नहीं चाहती थी कि अयोध्या में राम मंदिर बने। अगर कांग्रेस चाहती तो लंबे समय तक उनकी सरकार रही उन्होंने राम मंदिर का निर्माण नहीं करने दिया विवाद खड़ा किया। वे राम भक्तों को पिटवाते थे। उनके सहयोगी गोली चलवाते थे। उन्होंने तो कहा कि राम हुए की नहीं हम ये भी नहीं जानते। ये लोग भागवान राम के अस्तित्व पर ही प्रश्न खड़ा कर रहे थे।- योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश


https://twitter.com/ANI/status/1721064622600708240?t=pz-afrLMAbZO77nap0DqNA&s=19

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story