Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, हाल ही में भाजपा में हुए थे शामिल

Neeraj Jha
2 Jun 2024 7:17 AM GMT
बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, हाल ही में भाजपा में हुए थे शामिल
x


कोलकाता। पश्चिम बंगाल के नादिया में एक बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मारे गए कार्यकर्ता की पहचान हफीजुल शेख के रूप में हुई है जो हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार शाम हफीजुल शेख की चाय की दुकान पर गोली मारकर हत्या कर दी गई।

उसके सिर पर गोली मारी गई। पीड़ित भाजपा कार्यकर्ता के परिवार ने दावा किया कि वह हाल ही में भाजपा में शामिल हुआ था इसलिए उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी और पीड़ित दोनों का आपराधिक रिकॉर्ड है। मुख्य आरोपी की पहचान हो गई है लेकिन उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

बता दें कि छठे चरण के मतदान से कुछ घंटे पहले पूर्वी मिदनापुर में एक टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी जबकि एक टीएमसी कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गया था। पहली घटना पूर्वी मिदनापुर के महिषादल की है जहां चुनावी रंजिश में एस के मोइबुल नाम के एक टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। मृतक टीएमवाईसी के उपाध्यक्ष थे। टीएमसी ने आरोप लगाया है कि जब मोइबुल कल रात घर लौट रहे थे तो बीजेपी के कुछ लोगों ने उनकी हत्या कर दी। इस संबंध महिषादल थाना पुलिस ने 5 बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया था।


Next Story