Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

बीजेपी का सीएम केजरीवाल पर तंज! बोले- जेल वाला सीएम बेल वाला हो गया

Tripada Dwivedi
13 Sep 2024 6:52 AM GMT
बीजेपी का सीएम केजरीवाल पर तंज! बोले- जेल वाला सीएम बेल वाला हो गया
x

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने कथित आबकारी नीति घोटाले में सीबीआई द्वारा दर्ज भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी है। इसके बाद भाजपा ने सीएम केजरीवाल पर निशाना ताना है।

बीजेपी नेता गौरव भाटिया प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने 'कट्टर बेईमान' आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर आईना दिखाया है। उन्हें सशर्त जमानत मिली है। 'जेल वाला' सीएम अब 'बेल वाला' सीएम है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि दिल्ली की जनता की आवाज पर सीएम अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा दे देना चाहिए लेकिन वह ऐसा नहीं करेंगे क्योंकि उनमें नैतिकता का एक कतरा भी नहीं है। वह कहते थे कि आरोप लगने पर भी राजनेता को इस्तीफा दे देना चाहिए। अब वह जमानत पर बाहर हैं, वह 6 महीने जेल में रहे लेकिन वह इस्तीफा नहीं दे रहे हैं। भ्रष्टाचार युक्त, सीएम अभियुक्त, अब वह आरोपी की श्रेणी में हैं।

उन्होंने कहा कि कोर्ट में उनकी दलील थी कि उनकी गिरफ्तारी अवैध है। सुप्रीम कोर्ट ने आज कहा है कि अपीलकर्ता की गिरफ्तारी में कोई अवैधता नहीं है। गिरफ्तारी संवैधानिक थी, सुप्रीम कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के दुष्प्रचार को ध्वस्त कर दिया। अरविंद केजरीवाल को कभी किसी कोर्ट से राहत नहीं मिली और न ही कोई आरोप खारिज हुआ। उन्हें बरी नहीं किया गया, बरी होने का सवाल ही नहीं उठता क्योंकि मुकदमा चलता रहेगा। आप को जवाब देना होगा कि अरविंद केजरीवाल इस्तीफा क्यों नहीं दे रहे हैं। बीजेपी भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस रखती है। अरविंद केजरीवाल एक दिन झुकेंगे और जनता उनसे इस्तीफा ले लेगी।

वहीं दिल्ली भाजपा प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि हम आग्रह करते हैं कि अगर उनमें थोड़ी भी नैतिकता बची है तो उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। अरविंद केजरीवाल और आप का कोई नैतिक चरित्र नहीं है। वे 'सत्यमेव जयते' के सच्चे अर्थ से कोसों दूर हैं सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा है कि गिरफ्तारी कानूनी थी। इसके बावजूद अगर आप 'सत्यमेव जयते' कहते हैं तो ऐसा 'सत्यमेव' आपको मुबारक।

Next Story