Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

भाजपा नेता अनूप पांडेय ने कन्हैया पर साधा निशाना, कहा- उत्तर पूर्वी दिल्ली से मनोज तिवारी के खिलाफ होगी हार

Khursheed Saifi
17 April 2024 12:22 PM GMT
भाजपा नेता अनूप पांडेय ने कन्हैया पर साधा निशाना, कहा- उत्तर पूर्वी दिल्ली से मनोज तिवारी के खिलाफ होगी हार
x

नई दिल्ली। मनोज तिवारी के खिलाफ अर्बन नक्सल कन्हैया कुमार को उतार कर कांग्रेस ने अपनी मनसा को जाहिर कर दिया। उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्वांचल मामलों के प्रभारी अनूप पांडेय ने एक बयान में कहीं। उन्होंने कहा कि दिल्ली की उत्तर पूर्वी लोकसभा सीट से कन्हैया कुमार की मनोज तिवारी के खिलाफ हार होगी।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास अब उम्मीदवारों की कमी हो गई है इसलिए बिहार से पढ़कर अर्बन नक्सल टुकड़े-टुकड़े गैंग कन्हैया कुमार को चुनाव मैदान में उतारा रहा है। 2019 के चुनाव में बिहार से कन्हैया कुमार अपनी जमानत भी नहीं बचा पाए। कन्हैया विखंडन वार्ड की राजनीति में विश्वास करते हैं, ऐसे लोगों को दिल्ली की जनता करारी हार दिलाएगी। भाजपा नेता अनूप पांडे ने आगे कहा कि कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में बहुसंख्यकवाद का विरोध करके जिन्ना वाली राजनीति कर रही है जो भारत के लिए घातक साबित होगा।

पूर्वांचल के नेता ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश दुनिया में पांचवी आर्थिक शक्ति वाला देश बन चुका है, अब मोदी का मिशन तीसरा आर्थिक ताकत बनाने का है। वहीं, विपक्षी दलों के पास सिर्फ देश को तोड़ने एवं नरेंद्र मोदी को सुबह-शाम कोसना इनके घोषणा पत्र में शामिल है।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सरकार ने देश का चौमुखी विकास किया है। 70 सालों में जितना देश का विकास हुआ पीएम मोदी ने 10 साल में करके दिखाया। अपराध मुक्त एवं भ्रष्टाचार मुक्त सरकार के साथ-साथ भगवान राम का मंदिर एवं धारा 370 हटाकर सरकार ने अपने इरादे जाहिर कर दिया है, अब आगे आने वाले दिनों में एक भारत श्रेष्ठ भारत बनेगा। 2024 में एक मजबूत सरकार पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनेगी जो विकसित भारत के संकल्प को पूरा करेगी।

Next Story