Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष बोले- केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिली है, अपराध मुक्त नहीं हुए हैं

Neelu Keshari
10 May 2024 11:14 AM GMT
बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष बोले- केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिली है, अपराध मुक्त नहीं हुए हैं
x

-किसी व्यक्ति के बाहर आने या न आने से चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता

नई दिल्ली। दिल्ली आबकारी नीति मामले में अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिली है, अपराध मुक्त नहीं किया है। सत्य यही है कि केजरीवाल ने 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का घोटाला शराब नीति में किया है।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि चुनाव प्रचार के लिए जमानत मिली है और 1 जून तक मिली है, उसके बाद क्या? अंतरिम जमानत मिलना मतलब यह नहीं है कि वे अपराध मुक्त हो गए? पैरोल पर भी अपराधी बाहर आते हैं। फिर अपने स्थान पर वापस जाते हैं।

सचदेवा ने कहा कि 2014 में भी केजरीवाल बाहर थे, 2019 में भी बाहर थे, किसी व्यक्ति के बाहर आने या न आने से चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। साथ ही उन्होंने जीत का दावा करते हुए कहा कि दिल्ली की सातों सीटें भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता के आशीर्वाद से जीतने जा रही है।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत दी है और 2 जून को सरेंडर करने को कहा है। प्रर्वतन निदेशालय ने आबकारी नीति मामले में अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को उनके आवास से गिरफ्तार किया था।

Next Story