Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

आतिशी के दावे को भाजपा ने बताया झूठा, कहा- कोई सबूत नहीं

Khursheed Saifi
2 April 2024 9:13 AM GMT
आतिशी के दावे को भाजपा ने बताया झूठा, कहा- कोई सबूत नहीं
x

नई दिल्ली, देश की राजधानी दिल्ली में इस समय सियासी पारा चढ़ा हुआ है। अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद भाजपा और आप एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति कर रहे हैं। मंगलवार को आप नेता आतिशी मार्लेना ने दावा किया कि उनके पास भाजपा ज्वाइन करने को लेकर फोन आया था कि अगर वह भाजपा में शामिल नहीं होती हैं तो उनके घर ईडी छापा मारेगी। उनके इस आरोप के बाद भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि यह बदले की राजनीति हैं क्या? क्या उनका मतलब यह है कि अदालतें बदले की भावना से काम कर रही हैं?

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने बयान दिया कि अदालतों ने अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह, विजय नायर और मनीष सिसौदिया को जमानत और राहत देने से इनकार कर दिया है। पूनावाला ने कहा कि यह बदले की राजनीति है, क्या उनका मतलब यह है कि अदालतें बदले की भावना से काम कर रही हैं? क्या उनका मतलब यह है कि अदालतें भाजपा के साथ मिली हुई हैं और यह सब कर रही हैं? अगर उनके पास सभी सबूत हैं तो अदालतें उन्हें राहत क्यों नहीं देतीं? यह वही पार्टी है जिसने कुछ महीने पहले कहा था कि बीजेपी ने 800 करोड़ रुपये रखे हैं, वे हमारी पार्टी को तोड़ रहे हैं हमारे पास एक ऑडियो टेप है हम इसका खुलासा करने जा रहे हैं लेकिन वह ऑडियो टेप कहां है? यह पार्टी सबसे अधिक झूठ और सबसे अधिक असत्य बयान देने का ट्रैक रिकॉर्ड है।

इसके उलट दिल्ली की सड़कों पर ईडी और भाजपा के खिलाफ आप पार्टी के कार्यकर्ता जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं ताकि उन्हें न्यायिक हिरासत से राहत मिल सके। पार्टी के संयोजक केजरीवाल के वकील पीएमएलए कोर्ट में जमानत दिलवाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं ताकि ईडी के आरोपों को चुनौती दी जा सके।

Khursheed Saifi

Khursheed Saifi

    Next Story