Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

भाजपा ने बंगाल सीएम से फिर इस्तीफे की मांग की, लगाया आरोप- कोलकाता केस में ममता बनर्जी बलात्कारियों के साथ खड़ी है: गौरव भाटिया

Tripada Dwivedi
9 Sep 2024 11:16 AM GMT
भाजपा ने बंगाल सीएम से फिर इस्तीफे की मांग की, लगाया आरोप- कोलकाता केस में ममता बनर्जी बलात्कारियों के साथ खड़ी है: गौरव भाटिया
x

नई दिल्ली। आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल बलात्कार-हत्या मामला में सुप्रीम कोर्ट के पूछे जाने सवाल पर एफआईआर में दर्ज होने में 14 घंटे की देरी के बयान पर भाजपा ने फिर ममता बनर्जी और बंगाल सरकार को घेरा है।

भाजपा नेता गौरव भाटिया ने कहा कि पश्चिम बंगाल और देश के लोग संविधान के रक्षक बन गए हैं। पीड़िता के परिवार के साथ खड़े होने के बजाय, ममता बनर्जी बलात्कारियों के साथ खड़ी हैं। सीजेआई ने कहा कि एफआईआर दर्ज करने में कम से कम 14 घंटे की देरी हुई। क्या ममता बनर्जी अभी भी पश्चिम बंगाल की सीएम बनी रहना चाहती हैं। उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए ताकि निष्पक्ष जांच हो सके। अगर जांच के दौरान सबूतों से पता चलता है कि वह लापरवाह थीं और सबूतों के साथ छेड़छाड़ में भी शामिल थीं तो उनका पॉलीग्राफ टेस्ट कराया जाना चाहिए और उनकी गिरफ्तारी जरूरी हो सकती है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि पीड़िता के परिवार के सदस्यों और देश के हर नागरिक को न्याय मिले।

उन्होंने कहा कि हम मांग करते हैं कि ममता बनर्जी को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना चाहिए, कोलकाता पुलिस आयुक्त को हटाया जाना चाहिए और ममता बनर्जी के कॉल रिकॉर्ड सार्वजनिक किए जाने चाहिए। कोलकाता पुलिस आयुक्त और आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्राचार्य के नाम सार्वजनिक किए जाने चाहिए। जनता को पता होना चाहिए कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनसे कितनी बार बातचीत की।

वहीं भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने भी कहा कि यह बेहद शर्मनाक है कि आज जब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को इस्तीफा दे देना चाहिए, तो वह जिम्मेदारी लेने की बजाय आरोप लगा रही हैं। वह कह रही हैं कि यह सब साजिश है। आज सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि एफआईआर दर्ज करने में 14 घंटे की देरी हुई है, क्या सुप्रीम कोर्ट साजिश का हिस्सा है। उन्हें पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

Next Story