Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

बिहार: नाराज मंत्री तेज प्रताप ने युवक को कॉलर पकड़कर दिया धक्का, FIR दर्ज, कहा- नशे में था

Abhay updhyay
25 Aug 2023 5:14 AM GMT
बिहार: नाराज मंत्री तेज प्रताप ने युवक को कॉलर पकड़कर दिया धक्का, FIR दर्ज, कहा- नशे में था
x

राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे और बिहार सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उस चर्चा की वजह कुछ और है. तेज प्रताप यादव का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें वह एक युवक को धक्का देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो की पड़ताल में पता चला कि यह युवक कोई और नहीं बल्कि राजद कार्यकर्ता है. किस बात पर तेज प्रताप यादव नाराज हो गए और उन्हें इतना धक्का दे दिया. इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन, साफ तौर पर पता चल रहा है कि तेज प्रताप यादव काफी गुस्से में दिख रहे हैं.


तेज प्रताप ने कहा- एफआईआर दर्ज हो गई है

उधर, इस मामले में तेज प्रताप यादव यादव की ओर से लिखित शिकायत दी गयी है. तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा कि दुनिया को आधी तस्वीर दिखाकर मुझे बदनाम करने की साजिश रची गई है. ऐसा करने वाले शख्स के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. तेज प्रताप यादव की तरफ से लिखा गया है कि सुमंत यादव शराब के नशे में थे. जैसे ही मैं अपने नाना के घर (सेलार गांव) से निकला, सुमंत यादव ने मेरे साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी. मना करने पर भी वह नहीं गया. इसके बाद स्थानीय प्रशासन ने उन्हें हटा दिया. घटनाक्रम के दौरान तेज प्रताप यादव का एक वीडियो एडिट कर उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश की गई. यह घटना सुरक्षा की दृष्टि से बेहद संवेदनशील है. इसलिए सुमंत यादव पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाए.

सोशल मीडिया पर तेज प्रताप यादव को खूब ट्रोल किया गया

अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद तेज प्रताप यादव सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं. ट्रोलर ने लिखा कि मंत्री जी को इतना गुस्सा आ गया कि वह अपने ही कार्यकर्ता का गला दबाने लगे. सफेद रंग की शर्ट में दिख रहे इस युवक पर अचानक गुस्सा आ गया और कॉलर पकड़कर धक्का दे दिया।

लालू-राबड़ी के साथ अपने ननिहाल गये तेज प्रताप यादव

सूत्रों की मानें तो वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव लालू-राबड़ी के साथ दो दिवसीय गोपालगंज दौरे पर गये थे. लालू यादव राबड़ी और तेज प्रताप यादव के साथ सेलार गांव (राबड़ी देवी के मामा) पहुंचे थे. यहां लोगों की भारी भीड़ उमड़ी हुई थी. स्वागत में लोग खड़े थे. इसी बीच तेज प्रताप ने बगल में खड़े शख्स का कॉलर पकड़कर धक्का दे दिया. किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

तेज प्रताप यादव ने इस मामले पर कुछ नहीं कहा

वहीं, मंत्री तेज प्रताप यादव ने इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इधर, सूत्रों की मानें तो जिस युवक (सुमंत यादव) को तेज प्रताप ने धक्का दिया है, वह पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाई साधु यादव के साथ रहता था. साधु यादव दिल्ली में हैं। साधु यादव ने सुमंत यादव को जाकर सारी व्यवस्था देखने को कहा ताकि लालू-राबड़ी के आगमन पर किसी तरह की परेशानी न हो. सुमंत यादव व्यवस्था देखने आए थे। कहा तो यह भी जा रहा है कि लालू परिवार साधु यादव से नाराज है. शायद इसी बात को लेकर तेज प्रताप यादव सुमंत यादव को देखकर नाराज हो गये और ऐसा किया.|

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story