Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

बहराइच हिंसा: मृतक के परिवार ने कहा मुझे खून के बदले खून चाहिए! सीएम योगी ने कहा- दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा

Tripada Dwivedi
15 Oct 2024 9:22 AM GMT
बहराइच हिंसा: मृतक के परिवार ने कहा मुझे खून के बदले खून चाहिए! सीएम योगी ने कहा- दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा
x

लखनऊ। बहराइच हिंसा में रविवार को मारे गए युवक राम गोपाल मिश्रा के परिजनों से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात की। पीड़ित के परिवार स्थानीय विधायक सुरेश्वर सिंह के साथ लखनऊ पहुंचे थे।

सीएम योगी ने मृतक के परिजनों को आश्वासन दिया है कि वह न्याय दिलाएंगे। इस घोर निंदनीय और अक्षम्य घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। सीएम योगी ने कहा कि इस दुःख की घड़ी में यूपी सरकार आपके साथ है। वहीं मृतक के परिवारजनों ने कहा कि मुझे खून के बदले खून चाहिए।

बता दें कि बहराइच में महसी तहसील के मंसूर गांव में रविवार को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुए पथराव और गोलीबारी में राम गोपाल मिश्रा की मौत हो गई थी। साथ ही कई लोग घायल है। वहीं भाजपा के विधायक सुरेश्वर सिंह ने पुष्टि की है कि मामले में हरदी थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सुरेश कुमार वर्मा और संबंधित पुलिस चौकी प्रभारी को रविवार रात निलंबित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है और लापरवाही बरतने वाले प्रत्येक अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, चाहे वह किसी भी पद पर क्यों न हो।

Next Story