Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

श्रद्धालुओं को लेकर बागेश्वरधाम जा रहा ऑटो ट्रक में जा घुसा, 7 की मौत, कई अन्य घायल

Neelu Keshari
20 Aug 2024 6:46 AM GMT
श्रद्धालुओं को लेकर बागेश्वरधाम जा रहा ऑटो ट्रक में जा घुसा, 7 की मौत, कई अन्य घायल
x

छतरपुर, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के छतरपुर में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां सवारी से भरा एक ऑटो ट्रक में जा घुसा। इस घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई अन्य लोग घायल हैं। घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया है जहां उनका इलाज जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक, छतरपुर रेलवे स्टेशन से ऑटो में बैठकर सभी लोग बागेश्वरधाम जा रहे थे। यह घटना मंगलवार सुबह करीब 5 बजे हुआ है।

SP छतरपुर अगम जैन ने बताया कि खजुराहो-झांसी हाईवे पर यह हादसा हुआ है। एक ऑटो-टैक्सी बागेश्वर धाम की ओर जा रही थी जिसके ट्रक से टकरा जाने के कारण यह हादसा हुआ है। हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी और अन्य घायलों को अस्पताल लाया गया है। यह ज्ञात हुआ है कि अस्पताल में भी 2 अन्य लोगों की मृत्यु हो गई है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी वाल्मिक चौबे ने बताया कि ऑटो छतरपुर रेलवे स्टेशन से 12 श्रद्धालुओं को लेकर बागेश्वरधाम जा रहा था। माना जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आ गई और ऑटो ट्रक से जा टकराया। हादसे में मारे गए लोगों की पहचान 46 वर्षीय ऑटो-रिक्शा चालक प्रेम नारायण कुशवाहा, 45 वर्षीय जनार्दन यादव, 25 वर्षीय मनु श्रीवास्तव, 35 वर्षीय गोविंद श्रीवास्तव, नन्हे, लालू, डेढ़ साल की बच्ची अंशिका के रूप में हुई है।

Next Story