Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

गाजियाबाद से अतुल गर्ग को मिला भाजपा का टिकट, वीके सिंह ने किया ट्वीट

Neeraj Jha
24 March 2024 4:08 PM GMT
गाजियाबाद से अतुल गर्ग को मिला भाजपा का टिकट, वीके सिंह ने किया ट्वीट
x

गाजियाबाद। भाजपा ने रविवार रात अपनी पांचवीं सूची जारी करते हुए गाजियाबाद से विधायक अतुल गर्ग को लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है। पिछले दिनों से कयास लगाया जा रहा था कि स्थानीय सांसद वीके सिंह को ही टिकट मिलेगा लेकिन अंतिम घड़ी में सूची में उनका नाम नहीं शामिल किया गया। इससे पहले रविवार रात ही वीके सिंह ने एक्स पर ट्वीट करके लिखा कि मैं चुनाव नहीं लडूंगा।

उन्होंने ट्वीट किया है कि सैनिक के रूप में इस राष्ट्र की सेवा में अपना सारा जीवन समर्पित किया है। पिछले 10 वर्षों से, मैंने गाजियाबाद को एक विश्व स्तरीय शहर बनाने के सपने को पूरा करने के लिए अथक परिश्रम किया है। इस यात्रा में, देश और गाजियाबाद के नागरिकों के साथ-साथ भाजपा के सदस्यों का जो विश्वास और प्रेम मुझे प्राप्त हुआ है, उसके लिए मैं आभारी हूँ। यह भावनात्मक बंधन मेरे लिए अमूल्य है।

इन भावनाओं के साथ, मैंने एक कठिन, परंतु विचारपूर्ण निर्णय लिया है। मैं 2024 के चुनावों में नहीं लड़ूंगा। यह निर्णय मेरे लिए आसान नहीं था, परंतु मैंने इसे अपने दिल की गहराइयों से लिया है। मैं अपनी ऊर्जा और समय को नई दिशाओं में ले जाना चाहता हूँ, जहाँ अपने देश की सेवा अलग तरीके से कर सकूं।

इस यात्रा में आपके साथी रहने के लिए मैं आप सब को दिल से धन्यवाद देता हूँ। आपके प्यार, समर्थन और विश्वास ने मुझे हमेशा प्रेरित किया है। आगे भी, मैं देश और सब नागरिकों के प्रति अपनी सेवा जारी रखूंगा, बस एक नए रूप में।

Neeraj Jha

Neeraj Jha

    Next Story