Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

मेहराज मलिक की जीत पर अरविंद केजरीवाल ने दी बधाई, अब देश के पांच राज्यों में 'आप' के विधायक

Neelu Keshari
8 Oct 2024 11:46 AM GMT
मेहराज मलिक की जीत पर अरविंद केजरीवाल ने दी बधाई, अब देश के पांच राज्यों में आप के विधायक
x

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव परिणाम के लिए वोटों की गिनती जारी है। अब तक के रुझानों में जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस-एनसी गठबंधन की सरकार बनती दिख रही है। वहीं जम्मू-कश्मीर में डोडा विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मेहराज मलिक ने जीत दर्ज की है, उन्होंने बीजेपी के गजय सिंह राणा को हराया है। मेहराज मलिक की जीत पर दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बधाई दी है

अरविंद केजरीवाल ने डोडा से नवनिर्वाचित आम आदमी पार्टी के विधायक मेहराज मलिक से वीडियो कॉल के माध्यम बात की और उन्हें बधाई दी। केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यह वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट किया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है, "आप के स्टार मेहराज मलिक से बात की...।"

तो वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मेहराज मलिक को बधाई देते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा है कि जम्मू-कश्मीर के डोडा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मेहराज मलिक जी को उनकी शानदार जीत के लिए बहुत बहुत मुबारकबाद। अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी का कारवां दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। अब देश के पांच राज्यों में 'आप' के विधायक हैं। पूरी लीडरशिप और कार्यकर्ताओं को भी बहुत बहुत बधाई। इन्कलाब जिंदाबाद।

Next Story