Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

ममता दीदी की प्रवासियों से अपील, बिना मतदान किए न जाएं बंगाल से वापस

Khursheed Saifi
19 April 2024 11:40 AM GMT
ममता दीदी की प्रवासियों से अपील, बिना मतदान किए न जाएं बंगाल से वापस
x

मुर्शिदाबाद। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव को लेकर मुर्शिदाबाद में लोगों से अपील कर कहा कि बिना वोट डाले बंगाल से बाहर न जाएं। उन्होंने कहा कि जो लोग ईद मनाने के लिए यहां पर आए हैं वोट जरूर डालें। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता ने कहा कि मैं उन सभी प्रवासी श्रमिकों से अनुरोध करना चाहूंगी जो ईद मनाने के लिए यहां आए हैं, कृपया बिना मतदान किए वापस न जाएं क्योंकि अगर आप आने वाले दिनों में मतदान नहीं करेंगे तो वे आपका आधार कार्ड छीन लेंगे। और मैं यहां एनआरसी लागू नहीं होने दूंगी। अब वे यूसीसी के बारे में भी बात कर रहे हैं। अगर वे यूसीसी लाएंगे तो आप अपनी पहचान खो देंगे।

आपको बता दें कि इस समय पुरे देश में मतदान की वजह से गहमागहमी का माहौल है। एक तरफ जहां अमरोहा से पीएम मोदी ने भाजपा और देश के विकास के लिए ज्यादा से मात्रा में मतदान करने की अपील की तो समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी के गौतमबुद्ध नगर से चुनावी रैली को संबोधित करते हुए और वोट बैंक साधने के लिए कहा कि मैं युवाओं को बताना चाहता हूं कि जिस दिन इंडिया गठबंधन सत्ता में आएगा, हम अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे।

बता दें कि शुक्रवार को पूरे देश के 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश में पहले चरणों का मतदान जारी है, शाम चार बजे तक सबसे ज्यादा वोटिंग त्रिपुरा में हुई, उसके बाद दूसरे नंबर पर बंगाल में मतदान हुआ है। जबकि राजस्थान में सबसे कम मतदान हुआ।

Next Story