Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

बजट में विशेष फायदा देने के लिए आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को कहा शुक्रिया

Tripada Dwivedi
23 July 2024 11:23 AM GMT
बजट में विशेष फायदा देने के लिए आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को कहा शुक्रिया
x

नई दिल्ली। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का पहला केंद्रीय बजट आज पेश की है। इसपर आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि आंध्र प्रदेश के लोगों की ओर से मैं पीएम मोदी और केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को हमारे राज्य की जरूरतों को पहचानने और वित्त वर्ष 24-25 के केंद्रीय बजट में राजधानी, पोलावरम, औद्योगिक नोड्स और आंध्र प्रदेश में पिछड़े क्षेत्रों के विकास पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उन्हें शुक्रिया कहता हूं।

उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि आंध्र प्रदेश की जीत हुई है। आंध्र प्रदेश की जनता की जीत हुई है। आज मेरा हृदय कृतज्ञता से भरा हुआ है। मैं अपने राज्य की जनता को टीडीपी-जेएसपी-बीजेपी गठबंधन को उनकी सेवा करने के लिए भारी जनादेश देने के लिए धन्यवाद देता हूं। साथ मिलकर हमने अपने राज्य को पुनः प्राप्त करने की लड़ाई जीती है और साथ मिलकर हम इसका पुनर्निर्माण करेंगे।

मैं पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा को आंध्र प्रदेश के भविष्य के लिए उनकी प्रतिबद्धता के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं पवन कल्याण और जन सेना पार्टी को बधाई देता हूं। यह महत्वपूर्ण जीत हमारे नेताओं और कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और समर्पण का परिणाम है जिन्होंने आखिरी वोट डाले जाने तक सभी बाधाओं के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी। मैं उनकी अटूट प्रतिबद्धता के लिए उनमें से प्रत्येक को अपना हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं और इस उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए उन्हें बधाई देता हूं।

Next Story