Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

आंध्र प्रदेश: बेकाबू होकर नहर में जा गिरी बारातियो से भरी बस ,हादसे में 7 की मौत एक दर्जन घायल

Saurabh Mishra
11 July 2023 4:48 AM GMT
आंध्र प्रदेश: बेकाबू होकर नहर में जा गिरी बारातियो से भरी बस ,हादसे में 7 की मौत एक दर्जन घायल
x

आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में मंगलवार तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। बारातियों से भरी एक बस सागर नहर में जा गिरी। हादसा इतना भीषण था कि इसमें सात लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा हादसे में एक दर्जन लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

सात लोगों की मौत, एक दर्जन घायल

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रकाशम जिले में मंगलवार तड़के बारातियों से भरी एक बस नहर में गिर गई। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है। इसके अलावा हादसे में एक दर्जन लोग घायल भी हुए हैं।

बस में सवार थे 40 लोग

जानकारी के मुताबिक, ये हादसा मंगलवार तड़के दर्शी इलाके के पास हुआ है। बस पोडिली से काकीनाडा जा रही थी। तभी बस बेकाबू होकर सागर नहर में गिर गई। बताया जा रहा है कि बस में करीब 40 लोग सवार थे। हादसे की जानकारी फौरन पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव अभियान शुरू किया।

चालक को झपकी आने की वजह से हुआ हादसा!

हादसे की वजह की जांच की जा रही है। पुलिस ने बस चालक को झपकी आने की आशंका जताई है। पुलिस के अनुसार, आंध्र प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (एपीएसआरटीसी) की बस किराए पर ली गई थी।

मृतकों की पहचान अब्दुल अजीज (65), अब्दुल हानी (60), शेख रमीज (48), मुल्ला नूरजहां (58), मुल्ला जानी बेगम (65), शेख शबीना (35) और शेख हिना (6) के रूप में हुई है।

Saurabh Mishra

Saurabh Mishra

    Next Story