Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

Anant Radhika Pre Wedding: प्री वेडिंग फंक्शन में एकॉन ने की शाहरुख की तारीफ, कहा- भाई की तरह करते हैं प्यार

Sanjiv Kumar
5 March 2024 6:06 AM GMT
Anant Radhika Pre Wedding: प्री वेडिंग फंक्शन में एकॉन ने की शाहरुख की तारीफ, कहा- भाई की तरह करते हैं प्यार
x

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इस साल 2 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उससे पहले गुजरात के जामनगर में तीन दिवसीय प्री वेडिंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। एक मार्च से शुरू हुए इस कार्यक्रम का तीन मार्च को समापन हो गया है। दोनों के प्री वेडिंग कार्यक्रम बीते तीन दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हैं। इस प्री वेडिंग समारोह में फिल्मी कलाकारों के साथ-साथ कई विदेशी हस्तियों ने भी शिरकत की थी। इस आयोजन के आखिरी दिन इंटरनेशनल सिंगर एकॉन ने अपनी परफॉर्मेंस से समा बांध दिया |





एकॉन ने बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की तारीफ करते हुए कहा कि वह उन्हें अपने भाई की तरह प्यार करते हैं। दोनों ने साथ में फिल्म 'रावन' के 'छम्मक छल्लो' और 'क्रिमिनल' में काम किया था। ये दोनों ही गाने बेहद ही जबर्दस्त थे। जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग कार्यक्रम में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक सभी सितारे थिरकते नजर आए। सोशल मीडिया पर पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो छाए हुए हैं।

जामनगर में अनंत-राधिका के प्री वेडिंग कार्यक्रम में एकॉन 'छम्मक छल्लो' पर थिरकते नजर आए। इस परफॉर्मेंस से पहले सिंगर ने शाहरुख का हाथ पकड़कर उन्हें मंच की ओर खींच लिया। इसके बाद एकॉन ने अभिनेता की बांहों पर हाथ रखकर सभा को संबोधित किया।





अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में एकॉन ने किंग खान को लेकर कहा, 'यहीं भारत में इन्होंने मेरी बहुत मदद की है। मैं इन्हें भाई की तरह प्यार करता हूं। ये हमेशा मेरे साथ रहे हैं और मुझ पर विश्वास किया है। शाहरुख ने मुझसे कहा कि भारत में सब तुम्हें प्यार करेंगे, हमें साथ मिलकर काम करना होगा और निश्चित रूप से हमने आज इतिहास के सबसे बड़े रिकॉर्ड में से एक बनाया है।'

इसके बाद उन्होंने शाहरुख खान को गले लगाते हुए प्यार जताया। एकॉन के शानदार प्रदर्शन ने शाहरुख को उनकी बेटी सुहाना, पत्नी गौरी और यहां तक कि सलमान खान के साथ थिरकने के लिए मजबूर कर दिया। सलमान ने पार्टी में गायक के साथ ड्रम भी बजाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।





Sanjiv Kumar

Sanjiv Kumar

    Next Story