Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

राहुल गांधी के आरक्षण वाले बयान पर अमित शाह ने साधा निशाना, कहा- कांग्रेस का आरक्षण विरोधी चेहरा एक बार फिर से देश के सामने आ गया है

Neelu Keshari
11 Sep 2024 7:31 AM GMT
राहुल गांधी के आरक्षण वाले बयान पर अमित शाह ने साधा निशाना, कहा- कांग्रेस का आरक्षण विरोधी चेहरा एक बार फिर से देश के सामने आ गया है
x

नई दिल्ली। लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने अमेरिकी दौरे के दौरान आरक्षण पर एक बयान दिया है, जिसे लेकर भारत की राजनीति में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी उनके बयान पर वार किया है और कहा कि राहुल गांधी ने देश से आरक्षण को समाप्त करने की बात कह कर कांग्रेस का आरक्षण विरोधी चेहरा एक बार फिर देश के सामने लाए हैं। बता दें कि राहुल गांधी ने कोटा पर एक सवाल के जवाब में कहा था कि अभी आरक्षण को खत्म करने का सही समय नहीं आया है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर राहुल गांधी पर निशाना साधा है। शाह ने पोस्ट में कहा है कि देशविरोधी बातें करना और देश को तोड़ने वाली ताकतों के साथ खड़े होना राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी की आदत सी बन गई है। चाहे जम्मू-कश्मीर में JKNC के देशविरोधी और आरक्षण विरोधी एजेंडे का समर्थन करना हो, या फिर विदेशी मंचों पर भारत विरोधी बातें करनी हो, राहुल गांधी ने देश की सुरक्षा और भावना को हमेशा आहत किया है।

उन्होंने कहा कि भाषा से भाषा, क्षेत्र से क्षेत्र और धर्म से धर्म में भेदभाव लाने की बात करना राहुल गांधी की विभाजनकारी सोच को दर्शाता है। राहुल गांधी ने देश से आरक्षण को समाप्त करने की बात कह कर कांग्रेस का आरक्षण विरोधी चेहरा एक बार फिर से देश के सामने लाने का काम किया है। मन में पड़े विचार और सोच किसी न किसी माध्यम से बाहर आ ही जाते हैं। मैं राहुल गांधी को बताना चाहता हूं कि जब तक भाजपा है, आरक्षण को कोई छू भी नहीं सकता और देश की एकता के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता।

Next Story