Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

अमित शाह ने मणिपुर में जनसभा को किया संबोधित, कहा- बिना इनर लाइन परमिट के राज्य को नहीं मिलेगी मजबूती

Khursheed Saifi
15 April 2024 12:15 PM GMT
अमित शाह ने मणिपुर में जनसभा को किया संबोधित, कहा- बिना इनर लाइन परमिट के राज्य को नहीं मिलेगी मजबूती
x

इंफाल। गृहमंत्री अमित शाह इस समय मणिपुर की राजधानी इंफाल में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। गृहमंत्री ने कहा कि यहां पर हमने इनर लाइन परमिट देकर प्रदेश को मजबूती दी है। सीएम बीरेंद्र सिंह ने पीएम मोदी से मांग की थी कि मणिपुर बिना इनर लाइन परमिट के संगठित नहीं रह सकता है।

शाह ने अपने भाषण में कहा कि मैं आज यह बताना चाहता हूं कि सीएम बीरेन सिंह भले ही यह न कहें, लेकिन उन्होंने पीएम मोदी के सामने एक बड़ी मांग रखी था कि इनर-लाइन परमिट के बिना मणिपुर एकजुट नहीं रह सकता। बीजेपी सरकार ने इनर-लाइन परमिट देकर मणिपुर को मजबूत किया है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चुनावी यात्रा में लगे हुए। सोमवार को पीएम ने केरल में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने बीजेपी के संकल्प पत्र की गारंटी को दोहराया।

तिरुवंतपुरत में पीएम ने कहा कि भाजपा ने अपना पत्र जारी कर कहा कि मोदी की गारंटी है। इसका मतलब है मोदी की गारंटी। इसके जरिए भारत विश्वस्तरीय बुनियादी ढांचे का केंद्र बन जाएगा। भारत अंतरिक्ष के क्षेत्र में एक यादगार उपलब्धि हासिल करेगा। मोदी की गारंटी के तहत किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि का पैसा मिलता रहेगा। साथ ही गरीबों के लिए 3 करोड़ नए घर भी बनाए जाएंगे 70 साल से ऊपर के लोगों को मुफ्त इलाज मिलेगा। भाजपा के विकास दृष्टिकोण में, केरल के हर वर्ग और हर समाज के लिए एक व्यापक रोडमैप उपलब्ध है। उन्होंने आगे कहा कि केरल के टूरिज्म में बहुत संभावना है। हम अपनी विरासत को विश्वभर के पर्यटन से जोड़ना चाहते हैं। भाजपा पार्टी केरल में बड़े पैमाने पर पयर्टन को बढ़ावा देना चाहती है। हम केरल में इको-टूरिज्म के नए केंद्र स्थापित करेंगे।

Next Story