Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 पर राहुल को घेरा! बोले- कांग्रेस और पाकिस्तान के इरादे भी एक हैं और एजेंडा भी

Neelu Keshari
19 Sep 2024 9:11 AM GMT
अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 पर राहुल को घेरा! बोले- कांग्रेस और पाकिस्तान के इरादे भी एक हैं और एजेंडा भी
x

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की कांग्रेस पार्टी और पाकिस्तान के सुर हमेशा एक रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हाथ हमेशा देशविरोधी शक्तियों के साथ रहा है। दरअसल पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो न्यूज पर एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वे भी कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस गठबंधन की तरह जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 की बहाली चाहते हैं। उनके इस बयान पर विवाद छिड़ गया है और भाजपा लगातार कांग्रेस पर हमलावर है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा कि पाकिस्तान के रक्षा मंत्री का आर्टिकल 370 और 35A पर कांग्रेस और JKNC के समर्थन की बात ने एक बार फिर कांग्रेस को एक्सपोज कर दिया है। इस बयान ने पुनः यह स्पष्ट कर दिया है कि कांग्रेस और पाकिस्तान के इरादे भी एक हैं और एजेंडा भी। पिछले कुछ वर्षों से राहुल गांधी देशवासियों की भावनाओं को आहत करते हुए हर एक भारत विरोधी ताकतों के साथ खड़े रहे हैं।

उन्होंने कहा कि एयर स्ट्राइक व सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने हों, या भारतीय सेना के बारे में आपत्तिजनक बातें करना हो, राहुल गांधी की कांग्रेस पार्टी और पाकिस्तान के सुर हमेशा एक रहे हैं और कांग्रेस का हाथ हमेशा देशविरोधी शक्तियों के साथ रहा है। लेकिन, कांग्रेस पार्टी और पाकिस्तान यह भूल जाते हैं कि केंद्र में मोदी सरकार है, इसलिए कश्मीर में न तो आर्टिकल 370 वापस आने वाला है और न ही आतंकवाद।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस गठबंधन में चुनाव लड़ रही हैं। नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने कहा है कि अगर गठबंधन सत्ता में आता है तो आर्टिकल 370 को वापस लाएंगे।

Next Story