Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

गांदरबल में आतंकी हमले के बाद फारूक अब्दुल्ला ने पाकिस्तान को दी चेतावनी- कहा 'कश्मीर पाकिस्तान नहीं बनेगा'

Tripada Dwivedi
21 Oct 2024 7:12 AM GMT
गांदरबल में आतंकी हमले के बाद फारूक अब्दुल्ला ने पाकिस्तान को दी चेतावनी- कहा कश्मीर पाकिस्तान नहीं बनेगा
x

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में रविवार रात आंतकियों ने प्रवासी लोगों पर हमला किया। इसपर नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि यह हमला बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था। अप्रवासी गरीब मजदूरों और एक डॉक्टर ने अपनी जान गंवा दी। इससे आतंकवादियों को क्या मिलेगा, क्या उन्हें लगता है कि वे यहां पाकिस्तान बना पाएंगे। हम इसे खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि हम दुख से आगे बढ़ सकें।

उन्होंने कहा कि मैं पाकिस्तान के नेतृत्व को बताना चाहता हूं कि अगर वे भारत के साथ अच्छे संबंध चाहते हैं तो उन्हें इसे खत्म करना होगा। मैं साफतौर पर कहना चाहता हूं कि 'कश्मीर पाकिस्तान नहीं बनेगा।' अगर वे 75 साल तक पाकिस्तान नहीं बना पाए तो अब यह कैसे संभव होगा। आतंकवाद को खत्म करने का समय आ गया है, अन्यथा परिणाम बहुत गंभीर होंगे। अगर वे हमारे निर्दोष लोगों को मार देंगे तो बातचीत कैसे होगी।

वहीं फारूक अब्दुल्ला के बयान पर भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि फारूक अब्दुल्ला समेत सभी लोग अच्छी तरह जानते हैं कि देश के अंदर या सीमा पार से हो रहे आतंकवाद पर कार्रवाई होगी। आतंकवाद का गढ़ अपने नागरिकों को रोटी मुहैया कराने के लिए संघर्ष कर रहा है।

Next Story