Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में स्वाति के बाद अब केजरीवाल ने अपनी चुप्पी तोड़ी ! कहा- घटना के दौरान मैं मौजूद नहीं था जो गलत है उसको सजा मिले

Neeraj Jha
24 May 2024 11:57 AM GMT
स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में स्वाति के बाद अब केजरीवाल ने अपनी चुप्पी तोड़ी ! कहा- घटना के दौरान मैं मौजूद नहीं था जो गलत है उसको सजा मिले
x

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में 10 दिनों बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इस मामले में खुद को तटस्थ रखते हुए कहा कि जिसकी गलती है उसको सजा मिले और इस मामले की जांच निष्पक्ष हो। केजरीवाल ने कहा कि स्वाति ने विभव के खिलाफ प्राथमिक दर्ज कराई है और विभव ने भी स्वाति के खिलाफ। दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाया है। फिलहाल इस मामले में आरोप के बिनाह पर यह नहीं कहा जा सकता कि कौन गलत है कौन सही। मामला न्यायालय में है। जांच चल रही है। अब यह कोर्ट तय करेगा कि कौन दोषी है। जो दोषी निकलेगा उसे कोर्ट सजा देगी।

केजरीवाल ने कहा कि घटना के दौरान वह मौजूद नहीं थे इसलिए वह अपनी तरफ से कुछ नहीं कह सकते। उनकी मांग है कि जांच निष्पक्ष हो। केजरीवाल ने कहा कि इस मामले में मेरे बूढ़े व बीमार माता-पिता से पूछताछ करने का जो फैसला लिया गया, ऐसा भारतीय राजनीति में किसी विरोधी को सताने के लिए नहीं हुआ था। उन्होंने कहा कि सिर्फ मुझे सताने के लिए इस मामले में मेरे मां-बाप को घसीटा गया। उन्होंने कहा कि इस घटना से आखिर मेरे माता-पिता का क्या लेना देना, फिर क्यों उनसे पूछताछ की बात हो रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव के चलते उनके घर पुलिस पूछताछ करने नहीं आई।

बता दें कि 13 मई को आप सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास में यह घटना हुई थी। कल स्वाति मालीवाल ने इस घटना में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी।

Next Story